भारत में लॉन्च हुए jabra Elite 85t ईयरबड्स, मिलेगा 6 माइक्रोफोन का सपोर्ट

  • भारत में इन ईयरबड्स की कीमत 18,999 रुपए रखी गई है।
  • इन ईयरबड्स में हर कान में तीन-तीन, दो-दो बाहर की तरफ और एक-एक अंदर की तरफ माइक्रोफोन हैं।
  • कंंपनी ने किया 5.5 घंटे के बैटरी बैकअप का दावा।

By: Mahendra Yadav

Published: 01 Dec 2020, 08:24 AM IST

पिछले कुछ समय में भारतीय बाजार में कई कंपनियों ने वारलेस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। इनमें बजट रेंज से लेकर हाई रेंज तक के ईयरबड्स शामिल हैं। अब इसी कड़ी में डेनमार्क बेस्ड वियरेबल ब्रांड जबरा (jabra) ने भारत में अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (Wireless Earbuds) लॉन्च किए हैं। इन ईयरबड्स को जबरा एलिट 85टी (jabra Elite 85t) के नाम से लॉन्च किया गया है। इन ईयरबड्स की कीमत 18,999 रुपए रखी गई है।

6 माइक्रोफोन का सपोर्ट
कंपनी के मुताबिक, बेहतर साउंड क्वॉलिटी के लिए इन ईयरबड्स में 6 माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलेगा। जबरा एलिट 85टी को छह माइक्रोफोन (हर कान में तीन-तीन, दो-दो बाहर की तरफ और एक-एक अंदर की तरफ) के साथ पेश किया गया है। इससे यूजर के साथ ही दूसरी तरफ के इंसान को भी शानदार कॉल क्वॉलिटी मिलेगी।

5.5 घंटे का बैटरी बैकअप
कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि jabra Elite 85t ईयरबड्स में डुअल चिपसेट के होने से बेहतर एएनसी (एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) के साथ शानदार ऑप्टिमल साउंड प्रोसेसिंग की सुविधा मिलेगी। इस एएनसी की मदद से आप बाहर के शोर-शराबे से परेशान नहीं होंगे। प्रोडक्ट की बैटरी को लेकर 5.5 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, जबकि इसकी बैटरी लाइफ 25 घंटे तक की बताई गई है।

यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

jabra_2.png

एप के जरिए कर सकते हैं कंट्रोल
यह प्रोडक्ट क्यूआई सर्टिफाइड है, जिसमें वायरलेस चार्जिग की सुविधा है और क्यूआई सर्टिफाइड किसी भी चार्जर से इसे चार्ज किया जा सकेगा। यह ईयरबड्स आईपीएक्स4-रेटेड है, जिसे दो साल की वारंटी के साथ मार्केट में लाया गया है। इस पर पानी और धूल का प्रभाव नहीं पड़ेगा। इस ईयरबड्स को जबरा साउंड प्लस एप के माध्यम से भी नियंत्रित किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें—Samsung Galaxy S21 सीरीज में मिलेगा बायोमेट्रिक वॉयस-अनलॉक फीचर, जानिए कैसे काम करेगा

जनवरी में आएंगे दूसरे कलर वेरिएंट
वहीं बिक्री और उपलब्धता की बात करें तो ये ईयरबड्स आज 1 दिसंबर से बिक्री के लिए ई—कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर उपलब्ध होंगे। फिलहाल, jabra Elite 85t ईयरबड्स को ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। हालांकि कंपनी का कहना है कि इसे दूसरे रंगों में जनवरी से उपलब्ध कराया जाएगा।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned