OPPO F17 Pro जानें इस फोन की खासियत और कीमत, इस नाम से भी मार्केट में मिल सकता है स्मार्टफोन

  • अपने फीचर्स और कीमत के साथ धूम मचा रहा OPPO F17 Pro
  • तीन रंगों के विकल्प के साथ मौजूद है ये फोन
  • एकमात्र 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है।

By: धीरज शर्मा

Published: 15 Sep 2020, 12:01 PM IST

नई दिल्ली। त्योहारों का वक्त नजदीक आ रहा है। ऐसे में मोबाइल कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लेटेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने में जुटी हैं। हाल में कंपनी ने भी Oppo F17 Pro को भारत में लॉन्च किया है। लॉन्चिंग के साथ ही इस फोन की डिमांड भी बढ़ी है। दरअसल ये स्मार्टफोन अपने आप खास है और इसे खास बनाता है इसके स्पेसिफिकेशन। अन्य मार्केट में ये Oppo A93 के नाम से भी मिल सकता है।
ओप्पो एफ17 प्रो डुअल सेल्फी कैमरा के साथ है। यही नहीं ये फोन सुपर एमोलेड डिस्प्ले से भी लैस है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कई लेटेस्ट फीचर्स एड किए हैं। आईए जानते हैं इस फोन की भारत में कीमत और इसकी खूबियां।

स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने पिछले हफ्ते भारत में अपने दो नए फोसाउथ के सुपर स्टार सूर्या की बढ़ सकती है मुश्किल, लगा इतना बड़ा आरोपन मार्केट में उतारे हैं। इनमें Oppo F17 और Oppo F17 Pro प्रमुख रूप से शामिल हैं। Oppo F17 Pro की बात करें तो इसे मैजिक ब्लैक, मैजिक ब्लू और मेटालिक व्हाइट कलर के ऑप्शन के साथ भारत में उतारा गया है।

कियारा आडवाणी ने जारी किया अपनी आगामी फिल्म का टीजर, जानें क्या कहती नजर आ रही हैं अभिनेत्री

Oppo F17 Pro की कीमत
Oppo F17 Pro की भारत में कीमत 22,990 रुपये है। यानी बजट फोन से थोड़ी ज्यादा कीमत के साथ इसे भारतीय बाजार में उतारा गया है। हालांकि ये सैमसंग और रेड मी के समकक्ष फोनों के मुकाबले ज्यादा फीचर्स में उपलब्ध है।

इसलिए है खास
Oppo F17 Pro एकमात्र 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसकी यह खूबी इसे अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले और ज्यादा खास बनाती है।

ये हैं खासियत
- डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो एफ17 प्रो एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलरओएस 7.2 पर काम करता है
- 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले
- फोन में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी95 चिपसेट और 8 जीबी रैम शामिल है।
- क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एफ/1.8 लेंस के साथ, एफ/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस, एफ/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर, एफ2.4 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर भी शामिल है।
- ओप्पो ने F17 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी है, जिसमें 30 वॉट वूक फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक मिलती है
- फोन की डाइमेंशन 160.1x73.8x7.48 एमएम और वज़न 164 ग्राम है।

सेल्फी और वीडियो चैट
Oppo F17 Pro में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है।

ओप्पो एफ17 प्रो में 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है, जो एक समर्पित स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन पर वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

साउथ के सुपर स्टार सूर्या की बढ़ सकती है मुश्किल, लगा इतना बड़ा आरोप कि अब तो...

Oppo A93 के नाम से भी मिल सकता है
Oppo F17 Pro को बीते हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। खबर आ रही है कि कंपनी इसी फोन को अन्य मार्केट में Oppo A93 के नाम से पेश कर सकती है। नामी टिप्सटर इवान ब्लास ने हाल ही में लॉन्च हुए फोन की कुछ तस्वीरें इस्तेमाल कर कैप्शन में लिखा है “Oppo A93”।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned