script

Jio Plans: 399 रुपए में 75 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2020 09:24:44 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

Reliance Jio अपने Prepaid और Postpaid ग्राहकों के लिए कुछ नए प्लान लेकर आई है। हाल ही Reliance Jio Dhan Dhana dhan के पांच सस्ते नए प्लान लॉन्च किए।

Reliance Jio शुरुआत से ही यूजर्स के लिए लुभावने ऑफर लेकर आ रही है। ऐसे में दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को भी Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने डेटा प्लान सस्ते करने पड़े। Reliance अपने यूजर्स के लिए नए Jio Plans लेकर आई है। ये प्लान Reliance Jio के Prepaid और Postpaid दोनों ग्राहकों के लिए हैं। हाल ही Reliance Jio Dhan Dhana dhan के पांच सस्ते नए प्लान लॉन्च किए।

OTT एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Jio अपने नए प्लान्स में यूजर्स को कई OTT एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा सिम की फ्री होम डिलिवरी करेगी और सिम एक्टिववेशन भी करेगी। साथ ही यूजर बिना किसी डाउनटाइम के अपने Jio नंबर को पोस्टपेड में स्विच कर सकते हैं। Jio नए प्लान्स में अपने यूजर्स को Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे OTT एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।
यह भी पढ़ें—BSNL लाया डेटा का सुनामी, फ्री कॉलिंग के साथ 480 जीबी हाई स्पीड डेटा, यहां जानें सभी प्लान

jio2_1.png
Family plan और Data Rollover

इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को Family plan और Data Rollover के साथ Free international Roaming जैसी सविधाएं भी आॅफर कर रही है। JioPostpaid Plus प्लान के तहत Features Plus में यूजर पूरे परिवार के लिए Family Plan चुन सकते हैं। साथ ही उन्हें 200GB तक Data rollover की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है।

Postpaid यूजर्स के लिए 399 रुपए वाला Jio plan

Jio अपने Postpaid यूजर्स के लिए 399 रुपए वाला प्लान लेकर आई है। इस प्लान में यूजर को हर महीने अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 75 जीबी हाई स्पीड डेटा दे रहा है। इसके साथ ही फ्री SMS की सुविधा भी मिलेगी। इसी प्लान के तहत यूजर्स को Netflix, Amazon Prime and Disney+ Hotstar जैसे OTT एप्स का VIP सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसमें यूजर वाई—फाई कॉलिंग भी कर सकते हैं। साथ ही यूजर अपने मौजूदा Jio नंबर को Postpaid में भी बदल सकते हैं।
यह भी पढ़ें—यहां जानें, WhatsApp से कैसे लीक हो रही हैं बॉलीवुड स्टार्स की Drugs चैट! आप भी रहें सावधान

399 रुपए का Prepaid Plan

Postpaid यूजर्स के साथ Jio अपने Prepaid यूजर्स के लिए भी 399 रुपए में शानदार प्लान लेकर आई है। 399 रुपए से रिचार्ज करने पर यूजर को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही 84 जीबी हाई स्पीड डेटा यानि 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा। इस प्लान में Jio to Jio अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकत हैं। अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिउ 2000 मिनट्स मिलेंगे। साथ ही रोजाना 100 sms फ्री कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो