script

Samsung Galaxy M62 में होगी 6 जीबी रैम और 7000 MAH की दमदार बैटरी, जानिए बाकी फीचर्स

Published: Jan 17, 2021 03:25:42 pm

Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बड़ी और पावरफुल 7000 एमएएच कैपेसिटी वाली बैटरी तो है ही, इसके साथ ही इसमें 25 वॉट का फास्ट चार्जर भी होगा जो Type-C USB पोर्ट के साथ कनेक्ट होकर फोन को जल्दी चार्ज करेगा।

samsung_galaxy_m62.jpg
Samsung जल्दी ही अपना नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। इस नए फोन को Galaxy M62 नाम दिया गया है और इसमें 7,000 MAH की पॉवरफुल बैटरी होगी। अब तक इस डिवाइस के बारें में अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह कोई टेबलेट होगा लेकिन अमरीकी सर्टिफिकेशन साइट FCC पर इसे एक स्मार्टफोन के रुप में पेश किया गया है।
11 साल के लड़के का कमाल! पेट्रोल से नहीं बल्कि हवा से चलती है ये बाइक

WhatsApp ने पहली बार जारी किया अपना स्टेट्स, प्राइवेसी पॉलिसी पर दी सफाई

मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार पहले सैमसंग गैलेक्सी एम62 को लेकर अनुमान जताया जा रहा था कि इस मॉडल को संभवतया Samsung Galaxy M51 के बाद मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा था कि इस फोन को इस वर्ष कभी भी लॉन्च किया जा सकता है।
फोन में है 7000 MAH की दमदार बैटरी
इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बड़ी और पावरफुल 7000 एमएएच कैपेसिटी वाली बैटरी तो है ही, इसके साथ ही इसमें 25 वॉट का फास्ट चार्जर भी होगा जो Type-C USB पोर्ट के साथ कनेक्ट होकर फोन को जल्दी चार्ज करेगा।
6 जीबी रैम के साथ होगा लॉन्च
स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम के साथ एक्सिनॉस 9285 प्रोसेसर होगा तथा यह डिवाइस Android के लेटेस्ट वर्जन Android 11 पर रन करेगा। सैमसंग गैलेक्सी एम62 को 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई और NFC सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन के साथ एक 3.5 मिमी का ऑडियो जैक भी मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो