scriptVodafone-Idea ने पेश किया ये जबरदस्त प्लान, 12 महीने तक मुफ्त में देख सकेंगे लाइव Tv और मूवि | Vodafone-Idea launched Red iPhone Forever paln | Patrika News

Vodafone-Idea ने पेश किया ये जबरदस्त प्लान, 12 महीने तक मुफ्त में देख सकेंगे लाइव Tv और मूवि

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2019 01:44:23 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

vodafone ने Red iPhone Forever प्लान लॉन्च किया
iPhone के यूजर्स को इस प्लान का लाभ ज्यादा मिलेगा
यूजर्स को 90 जीबी प्रतिमाह 2जी/3जी/4जी डाटा मिलेगा
एक साल के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप भी फ्री में मिल रहा है

vodafone

Vodafone-Idea ने पेश किया ये जबरदस्त प्लान, 12 महीने तक मुफ्त में देख सकेंगे लाइव Tv और मूवि

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी vodafone ने Red iPhone Forever प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का यह प्लान पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। इस प्लान की कीमत 649 रुपये है, जिसमें यूजर्स को 90 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। यह नया प्लान आईफोन फॉरऐवर प्रोग्राम के साथ आता है। मतलब आईफोन के यूजर्स को इस प्लान का लाभ ज्यादा मिलेगा। आइए जानते है वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

6 मार्च को भारत में Samsung Galaxy S10 सीरीज होगा लॉन्च, 8 मार्च से शुरू होगी सेल

Vodafone Red iPhone Forever प्लान Red iPhone Forever प्लान की कीमत 649 रुपये है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल/नेशनल कॉलिंग और अनलिमिटेड रोमिंग की सुविधा मिलेगी, वो भी बिना किसी FUP लिमिट के साथ। इसमें यूजर्स को 90 जीबी प्रतिमाह 2जी/3जी/4जी डाटा और 200 जीबी तक का डाटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलेगा। इसके अलावा यह प्लान 12 महीनों के वोडाफोन प्ले सबस्क्रिप्शन के साथ आता है, जिसमें यूजर्स मुफ्त में लाइव टीवी और मूवि का आनंद उठा सकते हैं। साथ ही यूजर्स को एक साल के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप भी फ्री में मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

18,000mAh बैटरी के साथ Smartphone लॉन्च, 50 दिनों तक नहीं करना पड़ेगा चार्ज

iPhone यूजर्स को मिलेगी यह सुविधा कंपनी के इस प्लान या इससे अधिक के प्लान में यूजर्स को iPhone Forever प्रोग्राम के तहत कुछ फायदे भी दिए जा रहे हैं। जैसे कि आपको अपने आईफोन का डिस्प्ले और पैनल बदलवाना हो, जिसमें ज्यादा का खर्च आ रहा हो तो आप इस प्रोग्राम के तहत मात्र 2,000 रुपये और GST को जोड़ कर जितना खर्च लेगा आप करवा सकते हैं। हालांकि यह प्रोग्राम iPhone 5S और इसके उपर के आईफोन मॉडल के लिए ही मान्य है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो