Vodafone ने 69 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, डाटा के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

  • Vodafone का 69 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है
  • कंपनी ने इस प्लान को 17 सर्किल में पेश किया है

By: Vishal Upadhayay

Published: 13 Oct 2019, 11:59 AM IST

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( Vodafone ) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 69 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को टॉक टाइम की सुविधा तो नहीं मिलेगी। लेकिन मुफ्त कॉलिंग मिनट का लाभ जरूर मिलेगा। हालांकि कुछ सर्किल में इस प्लान के साथ मुफ्त एसएमएस का फायदा भी मिलेगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं इस प्लान के बारे में।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कंपनी ने 17 सर्किल में पेश किया है। इनमें बिहार, झारखंड, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और असम जैसे अन्य क्षेत्र आते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 150 मिनट की दर से लोकल, एसटीडी और रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 250 एमबी डाटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। वहीं, यह प्लान कुछ वोडाफोन और आईडिया सर्किल में भी उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: Tecno डॉट-इन-डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को भारत में करेगा लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

बता दें वोडाफोन की पार्टनर कंपनी आईडिया ( idea ) पहले से ही 69 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। ऐसे में अब इस प्लान का फायदा वोडाफोन और आईडिया दोनों के ग्राहकों को मिलेगा। हाल ही में वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 45 रुपये का ऑल राउंडर दिया है, जिसकी कीमत 45 रुपये है। इस पैक को फिलहाल कुछ ही सर्कल के लिए पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ नहीं मिलेगा। इसकी वैधता 28 दिनों की है जिसमें लोकल, नेशनल और रोमिंग वॉयस कॉल का शुल्क 1 पैसे प्रति सेकेंड है। प्लान के साथ मिलने वाला टॉक टाइम पूरी वैलिडिटी के दौरान वैध है। फिलहाल इस पैक को कर्नाटक, मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और मुंबई में पेश किया गया है और इसमें 100 एमबी 4G/3G/2G डेटा का भी यूजर्स को लाभ मिलेगा।

vodafone idea
Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned