वोडाफोन का धासू प्लानः ग्राहकों को रोजाना देगा 4 जीबी डाटा, मुश्किल में जियो और एयरटेल!

वोडाफोन आइडिया के 449 रुपये में प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कई फायदे मिलेंगे।
इस प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी।

By: Shaitan Prajapat

Published: 19 Jan 2021, 11:08 AM IST

नई दिल्ली। मोबाइल फोन आज हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। हमारे दिन की शुरुआत से लेकर दिनभर के काम में फोन का इस्तेमाल किया जाता है। इसके बिना इंसान अधुरा सा महसूस करता है। मौजूदा समय सभी मोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक नया डाटा का प्लान लॉन्च कर रही है। वोडाफोन आइडिया, एयरटेल, जीयो और बीएसएनएल अपने ग्राहकों को ध्यान में रखकर नए प्लान तैयार करती है। हाल ही में वोडाफोन आइडिया 449 रुपए का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आ रहा है। इस नए प्लान से वोडाफोन रोजाना 4 जीबी डाटा देगा। माना जा रहा इस प्लान से वह जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने जा रहा है।

रोजाना 4 जीबी के साथ मिलेगा ये लाभ
वोडाफोन आइडिया के 449 रुपये में प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कई फायदे मिलेंगे। सबसे खास बात यह है कि इस प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी। डाटा की बात करें तो इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 4 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान के तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। इन सब से अलग जी 5 ऐप और वोडाफोन प्ले का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है। इस नए रिचार्ज प्लान को लेकर कंपनी काफी उत्साहित है।

यह भी पढ़े :— फिर सस्ता हुआ Oppo A12: जानिए नई कीमत, मिलेगी 4,230mAh की बैटरी और कई खासियत

दूसरी कंपनी दे रही है 2 जीबी डाटा
आपको बता दें कि जियो के 444 रुपए के रिचार्ज प्लान में प्रीपेड ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा के हिसाब से कुल 112 जीबी डाटा मिलता है। इस योजना की वैधता 56 दिन होती है। इसके अलावा इस ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते आ रह है। वहीं इस प्लान में जियो ऐप्स का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं एयरटेल के 449 रिचार्ज प्लान में भी ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इसकी वैधता 56 दिन की है। इसके साथ ही ग्राहकों को कई अन्य फायदों भी मिलते है।

अब जियो और एयरटेल की बारी
माना जा रहा है कि वोडाफोन के इस नए प्लान को देखकर आने वाले दिनों में जियो और एयरटेल जैसी कंपनी इस प्रकार के प्लान पर विचार कर सकती है। क्योंकि अब तक ये दोनों कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए इस कीमत में रोजाना 2 जीबी डाटा उपलब्ध करवा रही है। लेकिन प्रतिदिन डेटा के मामले में वोडाफोन आइडिया काफी बेहतर है। वोडाफोन आइडिया प्रतिदिन 4 जीबी डेटा दे रहा है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned