script9वीं कक्षा की छात्रा के पेट में हुआ अचानक दर्द, जांच-रिपोर्ट देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग | 9th class girl student rape in ghaziabad | Patrika News

9वीं कक्षा की छात्रा के पेट में हुआ अचानक दर्द, जांच-रिपोर्ट देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 15, 2018 10:30:09 am

Submitted by:

lokesh verma

छात्रा के पेट में दर्द होने के बाद जब परिजन डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि वह 5 माह की गर्भवती है।

Ghaziabad

9वीं कक्षा की छात्रा के पेट में हुआ दर्द, जांच-रिपोर्ट देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग

गाजियाबाद. थाना साहिबाबाद इलाके में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में है। जहां पेट दर्द की शिकायत लेकर चिकित्सक के पास पहुंची 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के गर्भवती होने की बात सामने आई है। दरअसल, छात्रा से लंबे समय से पड़ोस में रहने वाला एक युवक रेप कर रहा था, लेकिन डर के मारे छात्रा ने परिजनों को यह बात नहीं बताई थी। जब डॉक्टर ने जांच के बाद उसे 5 माह की गर्भवती बताया तो परिजनों के जैसे पैरों तले जमीन ही न रही। इसके बाद परिजन साहिबाबाद थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को मोहन नगर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं आरोपी जुबेर की मां के साथ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।
नशे में टल्ली युवती ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा काम कि लोगों को भी आ गई शर्म

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में रहने वाली एक नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को अचानक पेट में दर्द हुआ था। इसकी जानकारी छात्रा ने परिजनों को दी तो वह उसे डॉक्टर के पास ले कर गए। जहां पर डॉक्टर ने उसका परीक्षण किया। डॉक्टर ने परीक्षण के बाद परिजनों को बताया कि वह 5 माह की गर्भवती है। यह सुनकर छात्रा के परिजन हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने छात्रा से पूछताछ की तो छात्रा ने जो बताया उसे सुनकर परिजनों के जैसे पैरों तले जमीन ही न रही। छात्रा ने बताया कि उसके पड़ोस में ही रहने वाला जुबेर नाम का एक युवक उसका पिछले काफी समय से रेप कर रहा है। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर साहिबाबाद थाने पहुंचे और आरोपी जुबेर समेत उसकी मां ओर दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिसे गंभीरता से लेते हुए थाना साहिबाबाद पुलिस ने गुरुवार की शाम को जुबेर नामक युवक को मोहन नगर चौराहे से गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।
चप्पल चुराने का आरोप लगाकर 5 साल के बच्चे को सरेआम दी इतनी खौफनाक सजा

इस मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि मामला थाना साहिबाबाद इलाके का है। परिजनों द्वारा छात्रा के पड़ोस में रहने वाले जुबेर नामक युवक एवं उसकी मां और दो अन्य लोगों के खिलाफ थाना साहिबाबाद में तहरीर दी थी। पुलिस ने जुबेर को बलात्कार के मामले में और उसकी मां एवं दो अन्य लोगों को साजिश रचने के मामले में गिरफ्तार कर उन्हें गुरुवार को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो