scriptGhaziabad Mayor आशा शर्मा भी हुईं कोरोना संक्रमित, लोगों से की घर में रहने की अपील | coronavirus update mayor asha sharma became corona infected | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad Mayor आशा शर्मा भी हुईं कोरोना संक्रमित, लोगों से की घर में रहने की अपील

गाजियाबाद नगर निगम की Mayor Asha Sharma ने कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद को घर में किया आइसोलेट

गाज़ियाबादMay 01, 2021 / 11:08 am

lokesh verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. महानगर में कोरोना लगातार लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। अब नगर निगम की महापौर आशा शर्मा कोरोना संक्रमित हो गई हैं, फिलहाल उन्होंने घर में ही अपने आपको आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि इससे पहले महापौर आशा शर्मा के पति केके शर्मा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। अब दोनों ने ही सरकारी सेंटर में कोरोना की जांच कराई थी। मेयर के पति की रिपोर्ट निगेटिव आई है तो मेयर की पॉजिटिव आई है।
यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस एक ही दिन में 1375 नए मामले सामने आए 17 की माैत

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद महापौर आशा शर्मा (Mayor Asha Sharma) की तबीयत अचानक ही खराब हो गई थी। कोविड की आशंका होने पर उन्होंने टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। मेयर अपना इलाज अब अपने घर पर ही कर रही हैं। हालांकि उन्हें सांस लेने में किसी तरह की फिलहाल कोई परेशानी नहीं है, लेकिन एहतियातन अब उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। ताकि दूसरे लोग भी सुरक्षित रहें। इसकी जानकारी नगर निगम के अन्य अधिकारियों कर्मचारियों को भी दे दी गई है, ताकि जो कर्मचारी या अधिकारी उनके संपर्क में आए हैं, वह भी अपनी जांच कराते हुए खुद को आइसोलेट कर लें। क्योंकि हाल में ही महापौर के द्वारा कई की मीटिंग की गई थीं, जिनमें कई बड़े अधिकारी और कर्मचारी भी शामिल रहे थे।
महापौर की अपील

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद महापौर आशा शर्मा ने शहर के सभी लोगों से अपील की है कि यदि बहुत जरूरी ना हो तो घर से बाहर ना निकले। उन्होंने कहा है कि सभी लोग कोविड-19 से बचाव के लिए सरकार की गाइडलाइन का अवश्य पालन करें और सुरक्षित रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो