scriptPolice की नाक के नीचे होती रही चोरी और सोती रही पुलिस, देखें कार चोरी का लाइव Video | Live video of car theft from Shalimar Garden | Patrika News
गाज़ियाबाद

Police की नाक के नीचे होती रही चोरी और सोती रही पुलिस, देखें कार चोरी का लाइव Video

Highlights- साहिबाबाद स्थित शालीमार गार्डन पुलिस चौकी की घटना- कार चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद- आसानी से कार लेकर फरार हुआ चोर

गाज़ियाबादNov 17, 2019 / 04:32 pm

lokesh verma

car-cctv.jpg
गाजियाबाद. जिले के पुलिस कप्तान पुलिस को मुस्तैद करने के लिए लगातार रात-दिन थाने-चौकियों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। बावजूद इसके चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार चोरों ने पुलिस की नाक के नीचे ही चाेरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, चोरों ने साहिबाबाद के शालीमार गार्डन पुलिस चौकी के पीछे से इको कार को चुरा लिया है। हालांकि कार चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
यह भी पढ़ें

मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही उजड़ा मांग का ‘सिंदूर’, शादी के 4 दिन बाद पति की दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार, साहिबाबाद स्थित शालीमार गार्डन पुलिस चौकी के पीछे महागुन सोसाइटी के फ्लैट में रहने वाले रोहित रोजाना की तरह शुक्रवार की शाम अपनी मारुति इको कार को सोसाइटी के बाहर खड़ी करके गए थे। अगले ही दिन शनिवार सुबह जब उन्होंने देखा तो वहां कार नहीं थी। इसकी शिकायत उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम व साहिबाबाद थाने में की।
रोहित ने पड़ोस के फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक किया तो चोर की सारी करतूत उसमें कैद पायी गई। सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि चोर पैदल आता है और इको कार को स्टार्ट कर उसे बैक करता है और आसानी से कार लेकर फरार हो जाता है। फिलहाल पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

Home / Ghaziabad / Police की नाक के नीचे होती रही चोरी और सोती रही पुलिस, देखें कार चोरी का लाइव Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो