scriptरहस्यमयी तरीके से 9वीं कक्षा की छात्रा का स्कूल से अपहरण, सामने आई चौंकाने वाली सीसीटीवी फुटेज | Mysteriously kidnapping of 9th class girl in school of modinagar | Patrika News

रहस्यमयी तरीके से 9वीं कक्षा की छात्रा का स्कूल से अपहरण, सामने आई चौंकाने वाली सीसीटीवी फुटेज

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 21, 2018 11:48:46 am

Submitted by:

lokesh verma

मोदीनगर के स्कूल स्टाफ को अपनी बेटी बताकर साथ ले गई फर्जी मां

Ghaziabad

रहस्यमयी तरीके से 9वीं कक्षा की छात्रा का स्कूल से अपहरण, सामने आई चौंकाने वाली सीसीटीवी फुटेज

गाजियाबाद. मोदीनगर के एक स्कूल से 9वीं कक्षा की छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा का अपहरण एक महिला द्वारा किया गया है, जिसने स्कूल में खुद को छात्रा की मां बताया था। अब इस मामले में एक सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें महिला छात्रा को ले जाती दिख रही है और छात्रा भी बिना किसी विरोध के साथ उसके साथ जा रही है। परिजनों का आरोप है कि महिला ने बहला-फुसलाकर बच्ची का अपहरण किया है। वहीं कुछ लोग इसे हिप्नोटिज्म से जोड़कर देख रहे हैं।
चमत्कार: युवती के ऊपर से धड़धड़ाती गुजर गई एक्सप्रेस ट्रेन, बाल भी नहीं हुआ बांका

दरअसल, गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके से नौवीं क्लास की छात्रा संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। बताया जा रहा है कि बच्ची जिस स्कूल में पढ़ती है, उस स्कूल में एक महिला पहुंची और उसने स्कूल स्टाफ को बताया कि वह बच्ची की मां है। उसके बाद वह बच्ची को अपने साथ ले गई। शक है कि बच्ची को बहलाया-फुसलाया गया होगा। तभी बच्ची उसके साथ गई होगी। क्योंकि नौवीं क्लास की छात्रा किसी अनजान महिला के साथ नहीं जा सकती है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच पड़ताल में लगी हुई है।
जुमे की नमाज के बाद सुनाया गया यूपी पुलिस के इस सीओ के टुकड़े-टुकड़े करने का फरमान, लखनऊ तक मचा हड़कंप

बता दें कि करीब 4 दिन पहले मोदीनगर थाने में नौवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी। शुरू में गुमशुदगी दर्ज की गई इसके बाद केस अपहरण की धाराओं में बदल दिया गया। यह भी बता दें कि शुक्रवार को मोदीनगर थाने पर परिजनों ने बच्ची की बरामदगी के लिए हंगामा किया था। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो कई चीजें सामने आई हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि स्कूल में पहुंची एक महिला इस बच्ची को लेकर गई थी। उस महिला ने खुद को बच्ची की मां बताया था। हालांकि सभी इसी सवाल के जवाब को तलाशने में लगे हैं कि अगर स्कूल में महिला ने बच्ची को अपनी बेटी बताया था तो भी छात्रा उस महिला के साथ क्यों चली गई।
यूपी के इस जिले में एक साथ कर दिए गए 286 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट

पुलिस के हाथ स्कूल का सीसीटीवी भी लगा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि महिला इस बच्ची को लेकर जा रही है। बच्ची बेहद आसानी से उसके साथ जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि बच्ची को बहला-फुसलाकर यह महिला अपने साथ लेकर गई होगी। क्योंकि नौवीं क्लास की छात्रा समझदार होती है और किसी अनजान महिला के साथ बिना किसी वजह के वह नहीं जा सकती है। कुछ लोग मामले में यह भी आरोप लगा रहे हैं कि महिला ने बच्ची को हिप्नोटाइज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो