scriptचमत्कार: युवती के ऊपर से धड़धड़ाती गुजर गई एक्सप्रेस ट्रेन, बाल भी नहीं हुआ बांका | Express train passes over girl in kharkhoda | Patrika News
मेरठ

चमत्कार: युवती के ऊपर से धड़धड़ाती गुजर गई एक्सप्रेस ट्रेन, बाल भी नहीं हुआ बांका

ऊपर से एक्सप्रेस ट्रेन गुजरने के बाद भी युवती को सुरक्षित देखकर चकित रह गए रेलकर्मी

मेरठJul 21, 2018 / 10:49 am

lokesh verma

meerut

चमत्कार: युवती के ऊपर से धड़धड़ाती गुजर गई एक्सप्रेस ट्रेन, बाल भी नहीं हुआ बांका

मेरठ. जाको राखे साईंया मार सके ना कोय… यह कहावत उस समय सही साबित हुई जब आत्महत्या के इरादे से रेल की पटरी पर लेटी युवती के ऊपर से ट्रेन गुजरने के बाद भी उसका बाल भी बांका नहीं हुआ। दरअसल, गृह क्लेश में बहरानपुर निवासी एक युवती शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर लेट गई। इस दौरान उसके ऊपर से नौचंदी एक्सप्रेस गुजर गई। हैरत की बात यह है कि ट्रेन गुजरने के बावजूद युवती सुरक्षित बच गई।
जुमे की नमाज के बाद सुनाया गया यूपी पुलिस के इस सीओ के टुकड़े-टुकड़े करने का फरमान, लखनऊ तक मचा हड़कंप

बता दें कि मामला मेरठ जिले के खरखौदा रेलवे स्टेशन का है। शुक्रवार को नौचंदी एक्सप्रेस इलाहाबाद से मेरठ की ओर जा रही थी। सुबह करीब सवा ग्यारह बजे ट्रेन खरखौदा स्टेशन पर पहुंची। ट्रेन जैसे ही मेरठ की ओर चली, इसी दौरान एक युवती आत्महत्या के इरादे से ट्रेन के आगे लेट गई। इसके बाद ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। जब ट्रेन चालक सतीश कुमार को पता चला तो उन्होंने ट्रेन को वहीं रोक दिया और घटना के संबंध में स्टेशन मास्टर आरके मीणा को अवगत कराया। इसके बाद अनहोनी की आंशका के कारण नौचंदी एक्सप्रेस के साथ अन्य पैसेंजर ट्रेन को भी वहीं पर रोक दिया गया।
ऑपरेशन क्लीन: अब इस जिले की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया ईनामी बदमाश को गिरफ्तार

इसी दौरान युवती को बचाने के लिए दौड़ रहे परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर जाकर पता चला कि युवती सही-सलामत है। इसके बाद परिजन उसे समझा-बुझाकर अपने साथ ले गए। इस दौरान परिजनों ने बताया कि युवती का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। चर्चा यह भी है कि गृह क्लेश के कारण युवती ने यह कदम उठाया था।

Home / Meerut / चमत्कार: युवती के ऊपर से धड़धड़ाती गुजर गई एक्सप्रेस ट्रेन, बाल भी नहीं हुआ बांका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो