scriptगाजियाबाद पुलिस ने पकड़े स्नेचर्स, कई मोबाइल फोन और सोने की चेन बरामद, आपके ताे नहीं ये फोन | police arrested snatchers, many mobile phones and gold chains recovere | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने पकड़े स्नेचर्स, कई मोबाइल फोन और सोने की चेन बरामद, आपके ताे नहीं ये फोन

पकड़े गए आरोपी स्नेचर्स से कई मोबाइल फोन और सोने की चेन मिली हैं। अब पुलिस इन सोने की चेन और मोबाइल फोन के मालिकों का पता लगाने में जुटी है ताकि उन्हे वापस किए जा सकें।

गाज़ियाबादJul 24, 2021 / 07:58 pm

shivmani tyagi

ghazibad_police.jpg

पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad ) थाना साहिबाबाद पुलिस ने राह चलते लोगों से मोबाइल फोन और सोने की चेन झपटने वाले गिरोह के सदस्यों काे गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से कई सोने की चेन और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस अब बरामद हुए सामान के मालिकों का पता लगाने में जुटी है ताकि उन्हे यह सामान वापस किया जा सके। पुलिस ( ghazibad police ) की मानें तो पकड़े गए आरोपी पिछले काफी समय से दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय थे और मौका पाते ही महिलाओं और अन्य लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे।
यह भी पढ़ें

कहीं बाबा का आर्शीवाद तो कहीं जातीय अस्मिता के सहारे भाजपा का यूपी फतह का प्लान

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि साहिबाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि लूटपाट और झपटमारी करने वाले शहजाद पुत्र मुस्तकीम और सुहेब पुत्र दिलशेर नाम के दो युवक किसी वारदात काे अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से इसी इलाके से लूटे गए चार मोबाइल और तीन सोने की चैन के अलावा अवैध हथियार भी बरामद हुए। पुलिस अब उन लोगों का पता लगा रही है जिनसे यह सामाना लूटा गया था।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद पुलिस ने पकड़े स्नेचर्स, कई मोबाइल फोन और सोने की चेन बरामद, आपके ताे नहीं ये फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो