scriptभाजपा विधायक पर जब श्रीनगर में बरसाए गए पत्‍थर तो उन्‍होंने किया यह चौंकाने वाला काम | Stone pelting by patharbaaz on Loni BJP MLA Nandkishore In Srinagar | Patrika News

भाजपा विधायक पर जब श्रीनगर में बरसाए गए पत्‍थर तो उन्‍होंने किया यह चौंकाने वाला काम

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 28, 2018 03:48:05 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद में लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर बीते दिनों शहीद आैरंगजेब के परिवार से मिलने गए थे श्रीनगर

BJP MLA

भाजपा विधायक पर जब श्रीनगर में बरसाए गए पत्‍थर तो उन्‍होंने किया यह चौंकाने वाला काम

गाजियाबाद। लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर बीते दिनों कश्मीर गए थे। वहां पर उन्‍हें पत्‍थरबाजों ने घरे लिया था। इस वजह से विधायक वहां कुछ देर फंसे भी। बाद में वह शहीद औरंगजेब गुर्जर के परिवार से मिले और उनके गम में भागीदार बने। गाजियाबाद वापस लौटकर उन्‍होंने अपने अनुभव साझा किए।
यह भी पढ़ें

ओवैसी के इस सहयोगी नेता के गाय को लेकर केन्द्र सरकार से इस मांग पर भाजपा में मचा हड़कंप

पत्‍थरबाजों पर किया पथराव

लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर शहीद औरंगजेब गुर्जर के परिवार से मिलने के लिए कश्मीर गए थे। रास्ते में उन पर नमाज के बाद पत्थरबाजी कर दी गई थी। नंद किशोर गुर्जर के अनुसार, इस पर उन्‍होंने भी पत्थरबाजों पर पथराव कर दिया। बाद में सेना की मदद से पत्थरबाजों को खदेड़ दिया गया। उन्‍होंने बताया कि जब वह कश्मीर जा रहे थे तो उनके साथ उनकी दो गाड़ियों में साथी भी मौजूद थे। रास्ते में उन पर पत्थरबाजों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इसके बाद जवाब में उन्होंने भी पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। कुछ देर में सेना के जवान आ गए। फिर सेना की मदद से पत्थरबाजों को खदेड़ दिया गया। इसके बाद वे शहीद औरंगजेब के घर पहुंच पाए। उनके अनुसार, औरंगजेब के पिता ने भी कहा कि वह पहले भी इन हमलों का मुंहतोड़ जवाब देते आए हैं। इस बार भी ऐसा ही होगा।
वीडियो देखेन के लिए यहां क्लिक करें: पत्थरबाजों की फंडिंग कांग्रेस कर रही- BJP विधायक

कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

नंद किशोर गुर्जर का कहना है कि कश्मीर में वह अपने गुर्जर समाज के शहीद औरंगजेब के परिवार से मिलने के लिए गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अलगावादियों को फंडिंग कर रही थी, जिसे केंद्र सरकार ने बंद कराया है। कश्‍मीर में मिले लोगों ने उन्‍हें बताया कि वहां अमन कायम हो जाए तो सब ठीक हो जाए। अलगाववादी और पुरानी सरकार में केंद्र में बैठे उनके एजेंटों ने माहौल खराब कर रखा था। राज्‍यपाल शासन लगने के बाद वहां लोगों ने राहत की सांस ली है। उनका कहना है क‍ि वहां पैसे की बंदरबांट की लड़ाई थी। उनके मुताबिक, कश्‍मीरियों ने बताया कि अलगाववादियों को आराम करने के लिए फंडिंग की जाती थी। भाजपा सरकारी ने वहां लोगों को रोजगार देने के लिए समर्थन दिया था।
यह भी पढ़ें

पीएम के इमरजेंसी पर दिए बयान पर भड़के आजम खान, कहा-इमरजेंसी से भी भयावह आज का समय

सुर्खियों में रहे हैं भाजपा विधायक

आपको बता दें कि भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर बीते दिनों कई मामलों में सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में उनकी गाड़ी पर लोनी में बदमाशों ने हमला कर दिया था। उनकी गाड़ी को फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। पुलिसकर्मियों पर भी उन्‍होंने भ्रश्‍टाचार के आरोप लगाए थे। इसके अलावा उनके फेसबुक अकाउंट पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में सलमान नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो