सिगरेट लाने से इनकार करने पर दबंग ने 9 वर्षीय मासूम को मारी गोली

Highlights
- गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र की घटना
- पुलिस ने मासूम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया
- थानाध्यक्ष बोले- जल्द ही गिरफ्तार होंगे आरोपी

By: lokesh verma

Published: 15 Mar 2020, 09:30 AM IST

गाजियाबाद. मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक दबंग युवक द्वारा टशन दिखाते हुए एक 9 वर्षीय बच्चे को गोली मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्चे ने सिगरेट लाने से इनकार कर दिया था। इससे गुस्साए कार सवार युवक ने बच्चे को गोली मार दी। इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने युवक को घेरने का प्रयास किया, लेकिन वह कार लेकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें- देवबंद: CAA के विराेध में मां के साथ धरने में शामिल हाेने वाली मासूम बच्ची की माैत

जानकारी के मुताबिक, थाना मुरादनगर क्षेत्र में जलालपुर ईदगाह मार्ग पर सह बिस्वा निवासी सलीम का कक्षा 1 में पढ़ने वाला 9 वर्षीय पुत्र रेहान शनिवार देर शाम अपने जीजा मुनीर आलम के साथ पैदल घर लौट रहा था। इसी बीच कार सवार एक युवक ने मुनीर आलम को अपने पास बुलाया और उससे सिगरेट लाने के लिए कहा। इस बात का मुनीर आलम ने विरोध किया तो कार चालक युवक उसके साथ गाली-गलौज की और देखते ही देखते उसने पिस्टल निकाल ली। पिस्टल देखते ही मुनीर आलम और रेहान ने भागने का प्रयास किया तो युवक ने फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली रेहान के पैर में जा लगी। जैसे ही गोली चलने की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी तो भीड़ मौके पर जमा हो गई और कार सवारों को चारों तरफ से घेरने का प्रयास किया, लेकिन वे वहां से भागने में कामयाब हो गया। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े रेहान को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मुरादनगर के थानाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। फिलहाल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है।उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने सह बिस्वा के रहने वाले ही सचिन समेत तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Moradabad: दुधमुंही बच्ची को कलयुगी मां ने महज दस हजार में बेचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned