scriptBIG BREAKING: जेल में बंद अपराधी ने बीजेपी की सहयोगी पार्टी के विधायक से मांगी रंगदारी | Extortion Demand to SBSP MLA in Ghazipur from Jail | Patrika News

BIG BREAKING: जेल में बंद अपराधी ने बीजेपी की सहयोगी पार्टी के विधायक से मांगी रंगदारी

locationगाजीपुरPublished: Jan 24, 2018 12:16:24 am

भाजपा के सहयोगी दल के विधायक से जेल में बंद अपराधी ने मांगी रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी।

MLA Triveni Ram

विधायक त्रिवेणी राम

गाजीपुर. यूपी के नए डीजीपी ओपी सिंह के चार्ज संभालने के कुछ ही घंटों बाद यूपी में बीजेपी के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी के विधायक को जेल में बंद अपराधी की ओर से रंगदारी मांगने की खबर है। यही नहीं रंगदारी न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गयी है। त्रिवेणी राम गाजीपुर जिले की जखनिया विधानसभा सीट से भासपा के विधायक हैं। विधायक ने इस बाबात पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक ने मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि जेल में बंद वह अपराधी कौन है जिसने सत्ता पक्ष के विधायक से रंगदारी मांगी है और उन्हें जान से मारने की धमकी देने की हिमाकत की है। इस बाबत विधायक जी से भी कोई सम्पर्क नहीं हो सका है।

इसे भी पढ़े
अब इलाहाबाद हाईकोर्ट के सीनियर जज ने दिया ये बड़ा बयान, कहा ये हमारे लिये गर्व की बात नहीं


आपको बता दें कि भारतीय समाज पार्टी ने 2017 विधानसभा का चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था। इसमें पहली बार इस पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने चार सीटें जीती थीं। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को कैबिनेट में मंत्री बनाया गया। ओम प्रकाश राजभर यूपी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री हैं।

इसे भी पढ़े
अब पद्मावत के विरोध में उतरा अखिल क्षत्रिय समाज, सड़क पर उतरकर निकाला मार्च


याद रहे कि ओम प्रकाश राजभर ने कुछ समय पहले गाजीपुर के डीएम को हटाने को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। वह डीएम प्रकरण को लेकर प्रदर्शन करने वाले थे। किसी तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात के बाद वह माने। इसके अलावा ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर भीर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बयान दिया था कि जितना उत्तर प्रदेश में बीजेपी एक महीने में खर्च करती है उतने की तो हमारी बिरादरी के लोग एक दिन में शराब पी जाते हैं।
By Alok Tripathi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो