scriptट्रक पर बाहर लिखा था मदर डेयरी, जब अंदर देखा तो चक्कर खा गई पुलिस, देखें Video | alcohol smuggler arrested with fake mother dairy vehicle | Patrika News

ट्रक पर बाहर लिखा था मदर डेयरी, जब अंदर देखा तो चक्कर खा गई पुलिस, देखें Video

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 08, 2019 02:23:51 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- दूध के ट्रक से शराब तस्करी का मामला आया सामने- पुलिस ने एक शराब तस्कर के साथ बरामद की लाखों की शराब- ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दबोचा

dadri.jpg
ग्रेटर नोएडा. शराब तस्करों के लिए बिहार में शराब का अवैध कारोबार मुनाफे का सौदा साबित हो रहा है। यही कारण हरियाणा से सस्ती शराब लेकर तस्कर बिहार में सप्लाई कर रहे हैं। दादरी पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते हरियाणा से बिहार जा रहे अवैध शराब से भरे एक ट्रक का पकड़ा है। ट्रक के साथ ही पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। यह शराब तस्कर बड़े शातिर किस्म का है। उसने शराब तस्करी के लिए ट्रक का इस्तेमाल किया जिस पर मदर डेयरी लिखा है। उसने ट्रक में छिपाकर 100 शराब की पेटियों को रखा हुआ था।
दादरी पुलिस के मुताबिक, हापुड़ निवासी अमित पुत्र श्योराज अवैध शराब की 100 पेटी ट्रक में भरकर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते से जा रहा था। पुलिस को शक होने पर ट्रक को रोककर पूछताछ की गई तो आरोपी के पसीने छूट गए। इसके बाद ट्रक की जांच की गई तो उसमें अवैध शराब भरी हुई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शराब तस्कर बड़े शातिर किस्म का अपराधी है और वह मदर डेयरी लिखे ट्रक से शराब की तस्करी कर रहा था, ताकि पुलिस को लगे कि वह दूध की गाड़ी है। लेकिन, वह ट्रक में दूध की जगह शराब भरकर बिहार में ले जा रहा था। पकड़ी गई क्रेजी रोमियो और हाई टाइम अरूणाचल प्रदेश मार्का शराब का बाजार मूल्य 20 लाख रुपये बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Reality Sach: केंद्रीय विद्यालय में पूछे गए दलित और मुस्लिम को लेकर विवादित प्रश्‍न, जानिए क्‍या है सच्‍चाई

पुलिस का कहना है कि अभी आराेपी से पूछताछ की जा रही है। इस अवैध कारोबार में और भी लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। उनको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी अमित को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो