scriptएक बच्चे की मां अपने से आधी उम्र के लड़के से करना चाहती है शादी, जानिए क्यों | mother of one child want to marry with 16 year old boy | Patrika News

एक बच्चे की मां अपने से आधी उम्र के लड़के से करना चाहती है शादी, जानिए क्यों

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 20, 2018 03:26:45 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

महिला का हो चुका है तलाक

DEMO PIC

16 साल के लड़के से शादी करने के लिए एक बच्चे की मां ने किया ऐसा काम, जिसे जानकर हंसेंगे आप

ग्रेटर नोएडा।पश्चिम उत्तर प्रदेश के एक जिले में एेसा मामला सामने आया है।जिसे जानकर पुलिस आॅफिसर भी हैरान रह गये। दरअसल ये मामला मेरठ का है। जहां एक बच्ची की मां ने अपनी से आधी उम्र के किशोर से शादी करने की जिद पकड़ ली है।इतना ही नहीं उसने इसको लेकर थाने में जमकर हंगामा काटा।जिसके चलते यहां लोगों की भीड़ लग गर्इ।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: जल्द ही यूपी में यहां के किसान बन जाएंगे करोड़पति मिलेंगे 4 हजार करोड़!

चौराहे पर किशोर को पकड़कर की यह जिद

मेरठ जिले के हापुड़ अड्डे चौराहे पर गुरुवार को एक महिला अपनी से आधी उम्र यानी १६ साल के किशोर से शादी करने की जिद पर बैठ गर्इ। इस दौरान किशोर भी वहां मौजूद था। किशोर के मना करने पर वह हंगामा करने लगी। इस पर अासपास के लोग एकत्र हो गये। वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गर्इ। मौके पर पहुंची पुलिस महिला आैर किशोर को लेकर सीधा थाने पहुंच गर्इ।

यह भी पढ़ें

इम्पैक्ट :वाराणसी में दर्दनाक हादसे के बाद हरकत में आर्इ डीएमआरसी, सुधारी ये गलती

पड़ोस का रहने वाला है किशोर

यहां महिला ने बताया कि वह बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली है।उसने बताया कि मेरी उम्र 32 साल है। महिला ने बताया कि उसकी शादी नौ साल पहले हुर्इ थी।उसका एक बेटा भी है।महिला का शादी के कुछ दिन बाद ही पति से तलाक हो गया था।जिसके बाद महिला का अपने ही पड़ोस में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर से प्रेम प्रसंग हो गया। इसका पता लगते ही महिला के परिजनों ने उसे घर से निकाल दिया।जिसके बाद महिला किशोर के साथ टीपीनगर क्षेत्र के मलियाना में किराए पर रहने लगी।वहीं महिला ने आरोप लगाया कि कशोर ने उसे शादी का अश्वासन दिया था। वह पिछले एक साल से उसके साथ रह रही है।

यह भी पढ़ें

कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को दी एेसी सजा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस ने महिला को समझाया लेकिन नहीं हुआ असर

वहीं अपनी से आधी से उम्र के किशोर से शादी की जिद पकड़कर बैठी महिला को पुलिस ने बहुत समझाया। लेकिन उसने किशोर के साथ रहने आैर उसी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही। वहीं किशोर ने महिला के साथ रहने की बात से इनकार करते हुए कहा कि वह तो किराए पर रहकर छोटा मोटा काम करता है। महिला उसे फंसा रही है।वहीं पुलिस अधिकारियों ने महिला आैर किशोर के परिजनों को बुलाकर बात सुलझाने आैर जांच की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो