scriptजिम की दोस्ती से ज्यादती तक, 2 साल तक बिजनेसमैन की पत्नी से रेप | Businessman wife raped for two years | Patrika News

जिम की दोस्ती से ज्यादती तक, 2 साल तक बिजनेसमैन की पत्नी से रेप

locationग्वालियरPublished: May 27, 2022 05:52:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रेस्टोरेंट में पार्टनर बनाकर बिजनेसमैन की पत्नी से किया रेप, वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल..

gwalior_rape.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक बिजनेसमैन की पत्नी से करीब 2 साल तक रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी एक रेस्टोरेंट संचालक है जिसके साथ बिजनेसमैन की पत्नी की जिम में दोस्ती हुई थी। आरोप है कि आरोपी ने रेप करते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया था जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो करीब 2 साल से रेप कर रहा है और पैसों की डिमांड भी करता है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ कर रही है।

 

जिम में हुई दोस्ती और फिर ज्यादती
ग्वालियर के उपनगर मुरार इलाके में रहने वाली 40 वर्षीय संगीता (बदला हुआ नाम) ने राघवेन्द्र सिंह पेजवार नाम के व्यक्ति पर रेप कर ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता संगीता ने बताया कि उसके पति बिजनेसमैन हैं और नवंबर 2020 में उसकी मुलाकात पहली बार जिम में राघवेन्द्र सिंह से हुई थी। राघवेन्द्र ने दोस्ती होने के बाद उसे रेस्टोरेंट में पार्टनरशिप का ऑफर दिया। उसने ऑफर तैयार कर लिया जिसके बाद राघवेन्द्र उसके घर आने जाने लगा। एक दिन जब वह घर पर अकेली थी तभी राघवेन्द्र उसके घर आया और अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की। संगीता ने बताया कि इसी दौरान राघवेन्द्र ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। इसके बाद राघवेन्द्र ने उसे शादी का आश्वासन भी दिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया।

 

यह भी पढ़ें

मंडप में चल रही थीं शादी की रस्में, अचानक दूल्हे को ले जाना पड़ा अस्पताल,जानिए मामला



पैसों के लिए करने लगा ब्लैकमेल
संगीता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि राघवेन्द्र वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हर दूसरे दिन उसके साथ ज्यादती करने लगा। एक दिन जब उसने विरोध किया तो उसने कहा कि उसका पत्नी से विवाद चल रहा है और वो जल्द ही अलग होने वाले हैं। अलग होने के बाद वो मुझसे शादी कर लेगा, पीड़िता के मुताबिक एक बार राघवेन्द्र ने दो-तीन दिन में पैसे वापस करने का कहकर उससे 70 हजार रुपए भी ले लिए जो वापस नहीं किए। संगीता ने पुलिस को बताया कि अब राघवेन्द्र वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की डिमांड कर रहा है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो