scriptGF की शादी रूकवाने के लिए BF ने किया ऐसा घिनौना काम की लड़की जिंदगी में नहीं भूल पाऐगी | girl gangrape | Patrika News

GF की शादी रूकवाने के लिए BF ने किया ऐसा घिनौना काम की लड़की जिंदगी में नहीं भूल पाऐगी

locationग्वालियरPublished: May 12, 2018 01:59:01 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

GF की शादी रूकवाने के लिए BF ने किया ऐसा घिनौना काम की लड़की जिंदगी में नहीं भूल पाऐगी

girl intimate with boy mms video viral

girl intimate with boy mms video viral

मुरैना.. सबलगढ़़ क्षेत्र में एक घटना ऐसी सामने आई जिसे सुनकर हर कोई शर्मशार हो रहा है। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के आपत्तिजनक फोटो खींचे और अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लड़की से गैंगरेप किया।सबलगढ़ पुलिस ने लड़की की रपट पर वीरपुर के होतम कड़ेरा, आकाश कड़ेरा व एक अन्य के खिलाफ भादंसं की धारा २९४, ५०६, ३०७ (डी) एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी होतम, आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। वीरपुर निवासी होतम कड़ेरा सबलगढ़ में अपनी रिश्तेदारी में एक लड़की से प्रेम करता था।

यह भी पढ़ें

तांत्रिक ने बोला पेट में पल रही बच्ची, तीन बेटियों की मां ने लगाई फांसी, रिपोर्ट में आया पेट में था लड़का

 

लड़की भी उसको प्रेम करती थी। इसी दौरान परिजनों ने लड़की का कहीं और जगह संबंध तय कर नन्न्न्न्दिया और शादी भी तय हो गई। अब शादी कैसे कैंसिल हो, इसके लिए प्रेमी ने अपने जाल में फंसाकर प्रेमिका की शादी रुकवाने के बहाने उसके आपत्तिजनक फोटो यह कहकर खींचे कि इनके सहारे तेरी शादी केंसिल करवा दूंगा और फिर अपनी शादी हो जाएगी। फोटो खींचने के साथ ही प्रेमी ने अपने तीन अन्य साथियों को और बुला लिया। लड़की से गैंग रेप किया।

यह भी पढ़ें

बिन सबूत के 75 साल के वृद्ध पर को लगवा रहे कोर्ट के चक्कर, 2 दशक पुराना है केस



घटना २७ अप्रैल की है। लड़की ने किसी परिवार में नहीं बताया लेकिन प्रेमी ने वह फोटो मोबाइल पर पोस्ट कर दिए। उसके बाद लड़की अपने परिजनों के साथ सबलगढ़ थाने पहुंची और पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। एसडीओपी सबलगढ़ गुरुवचन सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कृत्य का मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो