'बिहारी' पर बवाल, चले पत्थर, लोहे के कड़े और कट्‌टे के बट से किया हमला

युवकों को 'बिहारी भाई' कहने पर बवाल मच गया। 'बिहारी' कहने वाले सब्जी विक्रेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। घटना का वीडियो भी बना जोकि वायरल हो गया है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफतारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

By: deepak deewan

Published: 06 Jul 2021, 10:41 AM IST

ग्वालियर. दो युवकों को 'बिहारी भाई' कहने पर बवाल मच गया। 'बिहारी' कहने वाले सब्जी विक्रेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। घटना का वीडियो भी बना जोकि वायरल हो गया है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफतारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

रेत में दब गई दो साल की मासूम, हादसे में तीन की मौत, कई गंभीर

यह घटना डीडी नगर सिंधिया स्टेच्यू चौराहा की है। यहां प्याज खरीदने आए दो युवकों से सब्जी विक्रेता ने बिहारी भाई कहकर संबोधित किया जोकि उसे भारी पड़ गया। दोनों युवक कुछ देर बाद लौटे और सब्जी विक्रेता के साथ जमकर मारपीट की। उसके मुंह पर पत्थर मारे। हाथ में लोहे का कड़ा फंसाकर भी युवक के मुंह पर मारे। युवक भागा तो उसे पकड लिया और मारपीट करते रहे।

मोबाइल पर देखने लगा गंदा वीडियो, पकड लिया हाथ तो महिलाओं ने चप्पलों से धुन डाला

इतना ही नहीं युवक को बचाने आए लोगों पर कट्‌टे के बट से हमला किया। बाद में हमलावर भाग गए। एक दिन पहले की इस घटना का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है। सब्जी का ठेला लगानेवाले युवक विकास लोधी के साथ अखिलेश पाठक और आकाश चौहान ने बिहारी कहने की वजह से मारपीट की थी। पुलिस ने अखिलेश और आकाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सिंधिया मंच से दे रहे थे सीख, सामने ही उड़ती रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

विकास के अनुसार दोनों ने प्याज के दाम पूछे तो उसने कहा था कि 40 रुपए किलो है, ले लो बिहारी भाई। विशेष बात यह है कि दोनों युवक बिहारी ही हैं पर बिहारी भाई कहने पर वे चिढ़ उठे और उन्होंने युवक पर हमला कर दिया। उन्होंने विकास से कहा भी कि तूने हमें बिहारी क्यों कहा। थाने में मामला दर्ज होने के बाद भी हमलावर अभी पकड़े नहीं गए हैं।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned