scriptरेत में दब गई दो साल की मासूम, हादसे में तीन की मौत, कई गंभीर | Dewas Road Accident Indore Betul National Highway Accident | Patrika News

रेत में दब गई दो साल की मासूम, हादसे में तीन की मौत, कई गंभीर

locationदेवासPublished: Jul 06, 2021 09:55:38 am

Submitted by:

deepak deewan

इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ गंभीर हो गए. यहां डबलचौकी क्षेत्र के राघोगढ़ अकबरपुर के बीच रेत से भरा ट्रक एक बोलेरो वाहन पर पलट गया। हादसे में बोलेरो में सवार सिवनी मालवा क्षेत्र के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Dewas Road Accident Indore Betul National Highway Accident

Dewas Road Accident Indore Betul National Highway Accident

देवास। इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ गंभीर हो गए. यहां डबलचौकी क्षेत्र के राघोगढ़ अकबरपुर के बीच रेत से भरा ट्रक एक बोलेरो वाहन पर पलट गया। हादसे में बोलेरो में सवार सिवनी मालवा क्षेत्र के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
मोबाइल पर देखने लगा गंदा वीडियो, पकड लिया हाथ तो महिलाओं ने चप्पलों से धुन डाला

पुलिस के अनुसार यहां से गुजर रही बोलेरो पर रेत से भरा डंपर पलट गया, जिससे 3 जिंदगियां असमय खत्म हो गई। सबसे बुरी बात तो यह है कि बीच सड़क पर लड़ रहे बाइक सवारों को बचाने में यह हादसा हुआ। रेत से भरा डंपर अनियंत्रित होकर बाेलेरो पर पलटा जिससे उसमें सवार पिता-बेटी समेत 3 सवारों की मौत हो गई।
एमपी के इन जिलों में डीजल 100 रुपए पार, और बढ़ेगी महंगाई

हाईवे पर हादसे का शिकार हुई बोलेरो इंदौर से आ रही थी जबकि डंपर नेमावर से रेत भरकर आ रहा था। पुलिस के मुताबिक बोलेरो में कुल 8 लोग सवार थे. हाइवे पर दो बाइक सवार झगड़ा कर रहे थे जबकि वहीं से तेज गति से डंपर गुजर रहा था। बाइस सवारों को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तो डंपर अनियंत्रित होकर बाजू से गुजर रही बोलेरो पर पलट गया।
सिंधिया मंच से दे रहे थे सीख, सामने ही उड़ती रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डंपर पलटकर बोलेरो के अगले हिस्से पर गिरा जिससे यहां बैठी दो साल की बच्ची व अन्य दो की मौत हो गई। दुर्घटना में 40 साल के प्रदीप व्यास, उनकी दो साल की बेटी दिव्यांशी और 30 वर्षीयकमलेश लोवंशी की मौत हुई है जबकि किरण व्यास, शीतल व्यास, मोनिका, विष्णु प्रसाद और संदीप व्यास (30) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
एमपी के मंत्री के विवादित बोल: नियम तोड़ो-कानून तोड़ो, कैसे भी करो यह काम

हादसे के बाद घटनास्थल पर घायलों की चीखपुकार मच गई। बोलेरो में फंसे लोग बुरी तरह घायल हो गए थे लेकिन रेत में दबे होने से उनको निकालने के प्रयास असफल रहे। तब ग्रामीणों ने जेसीबी और क्रेन बुला ली, जिनसे रेत हटाकर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला जा सका। पुलिस के पहुंचने के बाद यहां यातायात सामान्य हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो