scriptTragic Incident कई दिन तक भूखे रहे बच्चे, जिंदा जल गई मां | Gwalior Tragic Incident News | Patrika News

Tragic Incident कई दिन तक भूखे रहे बच्चे, जिंदा जल गई मां

locationग्वालियरPublished: Jul 11, 2021 01:08:46 pm

Submitted by:

deepak deewan

ग्वालियर में दर्दनाक घटना, विवाहिता की बहन ने लगाए गंभीर आरोप

Gwalior Tragic Incident News

Gwalior Tragic Incident News

ग्वालियर. बहोड़ापुर इलाके में एक विवाहिता की आग लगने से मौत हो गई है। वे करीब 30 साल की थीं। शनिवार रात को यह दुखद घटना घटी. विवाहिता के पति के अनुसार पत्नी की मौत पूरी तरह एक हादसा है, जबकि मृतका की बहन ने उसपर गंभीर आरोप लगाए हैं। बहन ने साफतौर पर इसे हत्या का मामला बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
Jyotiraditya Scindia Love Story प्रियदर्शिनी को देखते ही हो गए फ़िदा पर मां पहले ही ले चुकीं थीं ये फैसला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवी भदौरिया की जलने से मौत हुई. उनकी शादी सात साल पहले बहोड़ापुर निवासी प्रेमसिंह तोमर के साथ हुई थी। दोनों के एक बेटा और एक बेटी हैं। देवी तोमर की बहन ज्योति भदौरिया के मुताबिक शनिवार रात करीब 11 बजे प्रेमसिंह ने उसे बताया कि देवी खाना बनाते समय जल गई है।
ज्योतिरादित्य सिंधिया— सफल बैंकर से केंद्र में मंत्री तक, जानिए उनका राजनैतिक सफर

उसने कहा कि सिलेंडर में अचानक आग भभकने से देवी जली है जबकि अस्पताल में परिजनों को पति ने बताया कि मिट्‌टी का तेल डालकर उसने खुद आग लगाई है। रविवार सुबह देवी ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम कराया। आरोप है कि शादी के तुरंत बाद पति उसे परेशान करने लगा था।
ज्योतिरादित्य सिंधिया को हरानेवाले गुना सांसद बोले, जल्द कराएंगे एफआईआर

ज्योति भदौरिया ने बताया कि देवी ने शनिवार रात करीब 7 बजे मुझे फोन किया था। तब उसने बताया था कि मेरे घर में दो दिन से क्लेश मचा है। घर में खाना तक नहीं हैं, बच्चे भूखे हैं। यदि ऐसा ही चलता रहा तो ये मुझे मार डालेंगे। तब उसने देवी को सुबह आकर पति को समझाने की भी बात कही थी पर 2—3 घंटे बाद ही यह घटना घट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो