scriptटीचर ने Extra Class के बहाने 10वीं की छात्रा को बुलाया, परिजन स्कूल पहुंचे तो टीचर समेत गायब मिली, मचा बवाल | Teacher Call Girl Student On Pretext Of Extra Class in hanumangadh | Patrika News

टीचर ने Extra Class के बहाने 10वीं की छात्रा को बुलाया, परिजन स्कूल पहुंचे तो टीचर समेत गायब मिली, मचा बवाल

locationहनुमानगढ़Published: Aug 17, 2022 01:36:07 pm

Submitted by:

santosh

एक छात्रा के पिता ने पुलिस मामला दर्ज करवाया था कि उसकी 13 वर्षिय पुत्री एनएसपी स्कूल रावतसर में कक्षा 10 में अध्ययनरत है। शनिवार को उसकी पुत्री व उसकी दो सहपाठी छात्राओं को अध्यापक संगल सर रविवार के दिन अतिरिक्त क्लास के नाम पर बुलाया गया।

hanumangadh.jpg

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
हनुमानगढ़/रावतसर। तीन बालिकाओं को अतिरिक्त क्लास के बहाने स्कूल में बुलाने और वहां से केफै हाउस ले जाकर अश्लील हकरत करने के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करने व स्कूल संचालक पर कोई कार्रवाई नहीं करने के विरोध स्वरूप परिजनों व सर्वसमाज के सदस्यों ने विद्यालय के समक्ष मंगलवार को धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा।

धरनार्थियों ने विद्यालय की मान्यता रद्द करने व आरोपी अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। आन्दोलनकारियों ने उग्र होते हुए विद्यालय की तालाबंदी करने के प्रयास किए परन्तु पुलिस जाब्ता मौजूद होने व विद्यालय में बच्चे अध्ययनरत होने के कारण आन्दोलनकारी तालाबंदी करने में असफल रहे। इसके बाद उपखण्ड अधिकारी शिवा चौधरी व तहसीलदार उमा मित्तल, थाना प्रभारी रविन्द्रसिंह नरूका मौके पर पहुंचे व पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। आन्दोलनकारियों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए बच्चों की छुट्टी कर दी गई। इसके बाद आन्दोलन में शामिल महिलाओं व पुरूषों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए विद्यालय की मान्यता रद्द करने व दोषियों के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग की। उपखण्ड प्रशासन ने विद्यालय प्रबंधन से पूरी घटना की जानकारी ली। इसके बाद आन्दोलनकारियों के साथ वार्ता की गई।

यह भी पढ़ें

यह कैसी दुश्मनी, आठ ग्रुपों का एडमिन था युवक, इसलिए दोस्तों ने कर दी हत्या

वार्ता रही विफल:
काफी समय बाद प्रशासन व आन्दोलनकारियों के बीच वार्ता हुई। जिसमें उपखण्ड अधिकारी शिवा चौधरी ने पीड़ित बच्ची के बयान के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने व ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी की टीम द्वारा विद्यालय की जांच कर उनके खिलाफ उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। परन्तु आन्दोलनकारी विद्यालय की मान्यता रद्द करने व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। जिस पर कोई सहमति नहीं बनी। इसके बाद आन्दोलनकारी विद्यालय के सामने धरना लगा दिया व नारेबाजी करने लगे। इसके बाद उपखण्ड अधिकारी व तहसीलदार वहां से चले गए।

अतिरिक्त क्लास के नाम पर बुलाया था छात्राओं को:
उल्लेखनीय है कि एक छात्रा के पिता ने पुलिस मामला दर्ज करवाया था कि उसकी 13 वर्षिय पुत्री एनएसपी स्कूल रावतसर में कक्षा 10 में अध्ययनरत है। शनिवार को उसकी पुत्री व उसकी दो सहपाठी छात्राओं को अध्यापक संगल सर रविवार के दिन अतिरिक्त क्लास के नाम पर बुलाया गया। जिस पर तीनों छात्राए विद्यालय में चली गई।

यह भी पढ़ें

देर रात महिला टीचर के घर में घुसे SDM, गांव के लोगों ने लगा दी दरवाजे की कुंदी, वीडियो वायरल

दो घन्टे की क्लास पूरी होने के बाद परिजन छात्राओं को स्कूल से लेने गए तो वहां मौजूद पीयुष सर ने छात्राओं के वहां नहीं होने की बात कही। इसके बाद घर आकर देखा तो घर पर भी छात्राएं नहीं पहुंची थी। इसके बाद वापिस विद्यालय गया तो बच्चियां वहां मौजूद थी व तीनों बच्चियां डरी सहमी हुई थी। बच्चीयों से पूछताछ की तो बच्चियों ने बताया कि गौतम शर्मा स्टेटिंग टीचर बच्चियों को डरा धमका कर व बहला फुसलाकर बस स्टेण्ड के पास एक कैफे हाउस पर ले गए। वहां एक बच्ची को डरा धमकाकर अश्लील हरकतें की। जिस पर पुलिस ने संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो