पत्नी की दूसरी शादी से दुखी पति ने की आत्महत्या, जांच में बड़ा खुलासा

भिलाई में एक पत्नी ने अपने पति को फोन कर कहा कि उसने दूसरी शादी कर ली है और इतना सुनते ही पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: सुनील शर्मा

Published: 23 Nov 2020, 05:29 PM IST

क्या आप विश्वास करेंगे कि पत्नी की दूसरी शादी कर लेने से दुखी एक पति ने आत्महत्या कर ली। जी हां, ऐसा भिलाई में हुआ है। भिलाई में एक पत्नी ने अपने पति को फोन कर कहा कि उसने दूसरी शादी कर ली है और इतना सुनते ही पति ने गम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मृतक गणेश शर्मा का 15 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। उसके एक बेटा और एक बेटी है। शनिवार को उसकी पत्नी अचानक घर छोड़कर चली गई और शाम लगभग 7 बजे गणेश को फोन कर कहा कि उसने दूसरी शादी कर ली है। अब उसे खोजने की कोशिश न करें।

खूब पैसा कमाने के लिए इन टिप्स को आजमाकर शेयर मार्केट में ट्राई करें किस्मत

सैकंड हैंड फोन खरीदने से पहले ध्यान रखें इन बातों का, होगा बड़ा फायदा

इतना सुनते ही पति मानसिक रूप से विचलित हो गया और उसकी दूसरी शादी से दुखी पति ने आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार वह अपनी पत्नी से बहुत प्रेम करता था इसलिए उसका वियोग नहीं सह पाया।

अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस मृतक के परिवार के साथ-साथ उसकी पत्नी से भी पूछताछ करेगी। इस पूरे घटनाक्रम की सबसे बड़ी त्रासदी बच्चों के साथ हुई जिनकी मां चली गई और पिता ने आत्महत्या कर ली।

सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned