scriptman wear ladies underwear as face mask on flight man kicked off plane | Video: फेस मास्क की जगह पहनी महिलाओं की अंडरवियर! धक्के मारकर प्लेन से उतारा | Patrika News

Video: फेस मास्क की जगह पहनी महिलाओं की अंडरवियर! धक्के मारकर प्लेन से उतारा

कई लोग फेस मास्क को गलत तरीके से पहन रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो बिना मास्क के ही सार्वजनिक स्थानों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने मास्क की जगह महिलाओं के अंडरवियर को पहनने के कारण प्लेन में सफर करने जा रहा था। लेकिन एयरलाइंस कंपनी ने उस शख्स को फ्लाइट से धक्के मारकर प्लेन से नीचे उतार दिया।

नई दिल्ली

Updated: December 18, 2021 03:02:31 pm

नई दिल्ली। पूरी दुनिया महामारी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। कई देशों में कोविड-19 के ओमीक्रॉन वेरिएंट (Covid-19 Omicron Variant) ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। कोरोना के खिलाफ लोगों को मास्क पहने, दूरी बनाए रखने और साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो आज भी फेस मास्क को लेकर गंभीर नहीं है। मास्क नहीं लगाने पर कई सार्वजनिक जगहों पर नो एंट्री का बोर्ड लगा हुआ है। कई लोग फेस मास्क को गलत तरीके से पहन रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो बिना मास्क के ही सार्वजनिक स्थानों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक शख्स ने मास्क की जगह महिलाओं के अंडरवियर को पहनने के कारण प्लेन में सफर करने जा रहा था। लेकिन एयरलाइंस कंपनी ने उस शख्स को फ्लाइट से धक्के मारकर प्लेन से नीचे उतार दिया।

wear ladies underwear as face mask
wear ladies underwear as face mask

अंडरवियर पहनकर फ्लाइट में बैठा
एक रिपोर्ट के अनुसार, यह अनोखा घटना अमेरिका के यूनाइटेड एयरलाइंस की है। जहां पर एडम जीन नाम (Adam Jenne) का एक शख्स बिना मास्क के विमान में सफर करने जा रहा था। चेहरे पर मास्क नहीं होने के कारण इसके बारे पूछा गया तो वह बहस करने लगा। उसे कहा गया कि बिना मास्क आप यात्रा नहीं कर सकते है। इसके बाद एडम ने मास्क की जगह अपने चेहरे पर लेडीज अंडरवियर लगा लिया।

यह भी पढ़ें

दुल्हन ने बैकलेस ड्रेस पहन तोड़ी सारी हदें, अश्लील डांस देख मेहमानों के भी उड़ गए होश, देखें Video

धक्के मारकर प्लेन से उतारा
एडम जीन ने अपने चेहरे को महिलाओं की अंडरवियर ढ़क लिया। लेकिन एयरलाइंस ऐसा करने से रोका। आरोप कहा कि उसके पास फेस मास्क नहीं है इसलिए उसने ऐसा किया है। बातचीत बहस में बदल गई और बाद में आरोपी को धक्के मारकर प्लेन से नीचे उतार दिया गया है। एयरलाइन द्वारा जारी किए गए बयान में भी यही कहा गया है कि मास्क के नियमों का पालन नहीं करने पर यात्री को फ्लाइट से उतारा गया है।

भी पढ़ें:— ड्राइविंग लाइसेंस हासिल करने वाला देश का पहला बौना व्यक्ति, लिम्का बुक में नाम दर्ज

कंपनी ने लगाया आजीवन प्रतिबंध
कोविड—19 गाइडलाइंस के तहत विमान में सवार होने वाले हर लोगों के लिए मास्क लगाना अनिवार्य है। आरोपी एडम जेन ने मास्क पहनने की जगह लाल रंग का लेडीज पैंटी पहन लिया। उनके साथ में बैठै यात्रियों को देखकर काफी परेशानी होने लगी। एडम जेन का नाक और चेहरा लाल रंग के पैंटी से ढंका हुआ था। यह शख्स अपनी अजीबोगरीब हरकत के कारण इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एयरलाइंस कंपनी ने आरोपी शख्स पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है। आरोपी शख्स ने अपनी तुलना क्रांतिकारी रोजा पार्क्स से की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.