scriptगर्लफ्रेंड के खर्राटों से परेशान हो अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, किसी ने सोचा भी नहीं होगा | when Boyfriend stops girlfriend from snoring by licking her face | Patrika News

गर्लफ्रेंड के खर्राटों से परेशान हो अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2020 03:39:08 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

खर्राटे लेना एक बहुत ही आम समस्या है। हममें से बहुत से लोग इस समस्या से पीड़ित होंगे। ज्यादा थकान या बंद नाक की वजह से खर्राटे आते हैं। खर्राटे लेने वाले व्यक्ति के पास सोने वाले की नींद तो खराब होती ही है।

snoring

snoring

खर्राटे लेना एक बहुत ही आम समस्या है। हममें से बहुत से लोग इस समस्या से पीड़ित होंगे। ज्यादा थकान या बंद नाक की वजह से खर्राटे आते हैं। खर्राटे लेने वाले व्यक्ति के पास सोने वाले की नींद तो खराब होती ही है। इतना ही नहीं साथ में सोने वालों को भी जगा देता है। इस वजह से दोनों को ही बहुत गुस्सा आता है। ऐसा ही जेसन के साथ हो रहा था। वह अपनी गर्लफ्रेंड ब्राइट के खर्राटों से बहुत परेशान है। इस समस्या से निपटने के लिए वह कई प्रकार के उपाय भी अपना चुके थे। अफसोस इसका जेसन को कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिला। फिर एक दिन उन्होंने ब्राइट का फेस चाटा और बंद हो गए।

यह भी पढ़ें

देसी जुगाड़ से कोरोना का इलाज, कूकर से ऐसे ले रहे स्टीम, वीडियो हुआ वायरल


snoring

कई तरीके अपनाए
जेसन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह सात महीनों से अपनी गर्लफ्रेंड की समस्या से परेशान थे। इन खर्राटों की वजह से वह रात को सो नहीं पाता था। इनसे निजात पाने के लिए उन्होंने कई प्रकार की कोशिश की लेकिन कोई काम नहीं आई। उन्होंने बताया कि तय कर लिया कि अब मैं इनको ज्यादा दिनों सहन नहीं कर पाउंगा, क्योंकि मुझे अच्छी नींद की जरूरी है। इसके लिए उन्होंने कई तरीके अपनाए। एक बार वो नींद में उसे हग कर लेते थे, लेकिन कुछ समय बाद वह फिर से खर्राटे लेना शुरू हो जाती थी।

यह भी पढ़ें

महिला ने निकाला गजब का जुगाड़, साइकिल चलाकर पीसती है गेहूं, देखें मजेदार वीडियो



 

 

snoring

रात में आजमाई ये ट्रिक
जेसन ने आगे बताया कि एक दिन उन्होंने ब्राइट का फेस चाटा और खर्राटे बंद हो गए। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये किसी जादू की तरह से था। ब्राइट को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि उनका साथ उनके चेहरे को चाटता है। फिलहाल जब भी वो खर्राटे मारती हैं जेसन उनका फेस चाटते हैं। इस पर ब्राइट ने कहा कि कई बार जब वह सुबह उठती हैं तो उन्हें अपने चेहरा थोड़ा गीला-गीला सा लगता है। पहले उन्होंने सोचा कि ये उनकी खुद की ही कोई गलती है लेकिन बाद में उन्होंने जेसन से पूछा तो जेसन ने कोई जवाब नहीं दिया। अब ब्राइट को जेसन पर शक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो