scriptबिन ब्याही मां बनी 19 साल की छात्रा, दिया बेटी को जन्म, 7 दिन बाद ही छोड़ा | 19 year old gave birth to girl child and left her after 7 days | Patrika News

बिन ब्याही मां बनी 19 साल की छात्रा, दिया बेटी को जन्म, 7 दिन बाद ही छोड़ा

locationइंदौरPublished: May 21, 2022 05:21:22 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

काफी महीनों तक घरवालों से छिपा कर रखी बात…प्रेग्नेंट होने पर लिव इन में रहने वाला युवक शादी से पलटा…

indore_student.jpg

इंदौर. इंदौर में बिन ब्याही मां बनने के 7 दिन बाद ही 19 साल की छात्रा ने अपनी नवजात बेटी को छोड़ दिया। छात्रा का प्रेमी युवक पहले ही उससे शादी से इंकार कर चुका है। जिसके खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि शादीशुदा युवक ने खुद को बैचलर बताकर पहले तो छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया और फिर संबंध बनाए। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो आरोपी युवक ने छात्रा से शादी से इंकार कर दिया। मां और पिता दोनों के ही बेटी को अपनाने से मना करने के बाद बच्ची को बाल कल्याण समिति ने अपना लिया है।

 

बिन ब्याही मां बनी 19 साल की स्टूडेंट
छात्रा महू की रहने वाली है जो इंदौर के एक कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा को बीते हफ्ते एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने 7 दिन पहले एक बेटी को जन्म दिया। छात्रा के बिन ब्याही मां बनने की बात जब परिजन ने अस्पताल के डॉक्टर्स को बताई तो उन्होंने तुरंत बाल कल्याण समिति को मामले की सूचना दी। जिसके बाद बाल कल्याण समिति की टीम को छात्रा के परिजन ने बताया कि बेटी की पिछले साल एक विज य नाम के युवक से दोस्ती हो गई थी। जो कि खंडवा का रहने वाला है और महू में ही किराए का कमरा लेकर पीथमपुर में नौकरी करता है। दोस्ती के बाद बेटी विजय के साथ लिव इन में रहने लगी और इसी दौरान दोनों के बीच संबंध बने और बेटी गर्भवती हो गई। बाद में पता चला कि बेटी गर्भवती है और खुद को बैचलर बताने वाला विजय भी शादीशुदा है जो बेटी के गर्भवती होने के बाद शादी से मुकर गया।

 

यह भी पढ़ें

देवर ने दिया ऐसा दर्द की सहन नहीं कर पाई भाभी, जहर खाकर दे दी जान




बच्ची को अपनाने से इंकार
बेटी को जन्म देने वाली 19 साल की छात्रा ने बच्ची को अपनाने से इंकार कर दिया है। उसके परिवार वाले भी बच्ची को साथ नहीं ले जाना चाहते। वहीं युवक व उसके परिवार ने भी बच्ची को अपनाने से मना कर दिया है जिसके बाद बच्ची को बाल कल्याण समिति ने अपना लिया है। दूसरी तरफ छात्रा ने आरोपी विजय के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करा दी थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो