scriptताई के घर खाया यह मशहूर मिष्ठान्न, पैक कराकर भी ले गए शिवराज | CM Shivraj Singh Chouhan Favorite Dishes Sumitra Mahajan News | Patrika News

ताई के घर खाया यह मशहूर मिष्ठान्न, पैक कराकर भी ले गए शिवराज

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2021 11:04:20 am

Submitted by:

deepak deewan

– देवी अहिल्या माता के स्मारक की घोषणा पर महाजन ने जताया आभार- रात का भोजन गोलू शुक्ला के नए बंगले पर किया

CM Shivraj Singh Chouhan Favorite Dishes Sumitra Mahajan News

CM Shivraj Singh Chouhan Favorite Dishes Sumitra Mahajan News

इंदौर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर प्रवास पर आए। प्रवास के दौरान वे पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के घर भी पहुंचे। करीब 45 मिनट तक वे वहां रहे और बातचीत की। बताया जा रहा है कि भाजपा के इन दोनों दिग्गज नेताओं के बीच बंद कमरे में विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।
उनके जाने के बाद महाजन ने चर्चा में बताया कि काफी दिनों बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात हुई थी, इसलिए कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। कोरोना की दूसरी लहर में शहर की जनता, जनप्रतिनिधि और सिस्टम द्वारा किए गए प्रयासों की प्रशंसा की।
पिता—बहन की मौत के बाद भी जिंदगी की जंग लड़ती रही तीन साल की मासूम

ताई ने ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने से जुड़े सुझाव दिए। इंदौर में देवी अहिल्या स्मारक बनाने की घोषणा को लकेर भी महाजन ने सीएम का आभार जताया। अधिमान्य पत्रकारों के साथ फोटोग्राफरों को भी सरकार की सुविधाओं का लाभ दिलाने का भी सुझाव महाजन ने दिया।
पेट में बच्चे को लेकर 12 किमी पैदल चली गर्भवती, रोड किनारे दिया जन्म

खास बात यह है कि चौहान ने ताई के हाथ का भुट्टे का हलवा खाया और परिवार के लिए पैक कराकर भी ले गए। यहां से मुख्यमंत्री भाजपा नेता गोलू शुक्ला के बाणगंगा में बने नए बंगले पर गए। यहां परिजनों के साथ भोजन किया। रात करीब ८.१५ बजे वे भोपाल लौट गए।

ट्रेंडिंग वीडियो