scriptदोस्त के जन्मदिन पर किया हवाई फायर, पैर में लगी थी गोली, फरार रानू पर इनाम घोषित करेंगी पुलिस | Commission agent beaten, Police will declare the reward on Ranu | Patrika News

दोस्त के जन्मदिन पर किया हवाई फायर, पैर में लगी थी गोली, फरार रानू पर इनाम घोषित करेंगी पुलिस

locationइंदौरPublished: Aug 26, 2019 10:27:54 am

कमीशन एजेंट से मारपीट का मामला : केस दर्ज होने के बाद पिस्टल का लाइसेंस खड़े कर रहा सवाल

दोस्त के जन्मदिन पर किया हवाई फायर, पैर में लगी थी गोली, फरार रानू पर इनाम घोषित करेंगी पुलिस

दोस्त के जन्मदिन पर किया हवाई फायर, पैर में लगी थी गोली, फरार रानू पर इनाम घोषित करेंगी पुलिस

इंदौर. नौलखा में रहने वाले अनाज के कमीशन एजेंट भरत सिंघल से मारपीट मामले में संयोगितागंज पुलिस को रानू की तलाश है। रानू अग्निहोत्री पर पहले भी गोली चलाने का आरोप लग चुका है। दोस्त का जन्मदिन मनाते समय हवाई फायर के दौरान गोली पैर से आर-पार हो गई थी। मामले में रानू पर केस भी दर्ज हुआ। इसके बाद भी उसके पास पिस्टल का लाइसेंस होना सवाल पैदा करता है।
MUST READ : एसएसपी से मिलेे अग्निहोत्री और शहर कांग्रेस अध्यक्ष, बोले- गुंडागर्दी नहीं कर रहे फिर गंभीर धारा में केस क्यों

रानू के खिलाफ अपहरण, बलवा, हत्या के प्रयास व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज है। पुलिस द्वारा शुक्रवार को गिरफ्तार रानू के साथी विनोद जायसवाल निवासी सुदामा नगर को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। एएसपी अनिल पाटीदार ने बताया, विनोद का कहना है कि रानू ने उसे फोन कर बुलाया था। वह रानू के साथ अपने टॉवर चौराहा स्थित ऑफिस से गया। सिंघल को लेने के बाद वापस उसे रानू ने टॉवर चौराहा पर छोड़ दिया। इसके बाद वह कहां गया नहीं पता। वह रानू के साथ आए लोगों को नहीं जानता।
MUST READ : प्रेमिका ने बीवी बनने से किया इनकार तो गुस्से में प्रेमी ने दी ऐसी खौफनाक सजा, गुजरात से पकड़ाया

वहीं संयोगितागंज पुलिस ने रानू की तलाश में शुक्रवार को कई जगह छापे मारे, घर की भी तलाशी ली। रानू के पास लाइसेंसी पिस्टल होने की बात सामने आई। घर की तलाशी में पिस्टल नहीं मिली। परिवार ने भी उसकी जानकारी नहीं होने की बात कही। भरत के ऑफिस पर लगे सीसीटीवी कैमरे की चिप भी आरोपी साथ ले गए थे।
MUST READ : मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे भाजपा नेता की सडक़ हादसे में मौत

…तो निरस्त क्यों नहीं कराया पिस्टल का लाइसेंस

जानकारी के मुताबिक रानू 14 नवंबर 2014 की रात 12 बजे स्कीम 45 में दोस्त अतुल बंसल का जन्मदिन मनाने गया था, जो एमजी रोड इलाके में हुए चर्चित विक्की थोरात हत्याकांड का आरोप रहा है। अतुल के घर के बाहर पटाखे फोडऩे के बाद उसे बाहर बुलाया। कार पर केक रखकर काटा गया। रानू ने अपनी पिस्टल से हवाई फायर किए। तीसरे हवाई फायर के दौरान गोली चली नहीं। रानू ने पिस्टल नीचे की तो सामने खड़े अतुल के दाहिने पैर से गोली आर-पार हो गई। दोस्त मोहित व तरुण उसे निजी अस्पताल ले गए। विजय नगर पुलिस ने रानू के खिलाफ धारा 337 में केस दर्ज किया था। रानू के पास लाइसेंसी पिस्टल होने की बात सामने आ रही है। सवाल है कि केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पिस्टल का लाइसेंस क्यों निरस्त नहीं कराया?
MUST READ : ज्योतिषियों ने देखी हाथ की रेखाएं, बोले- जन्मकुंडली के बिना नहीं मिलती मानसिक संतुष्टि

रात में कहां थी पुलिस

रात में चाकूबाजी व मोबाइल लूट की वारदातें पुलिस की मौजूदगी पर सवाल व अलर्ट रहने के अफसरों के दावे की पोल खोलती हैं। इस घटना में भी पुलिस की मौजूदगी पर सवाल उठ रहे हैं। रात 10 से 1 बजे तक भरत को कार में लेकर आरोपी शहर की मुख्य सडक़ों पर घूमते रहे। कहीं भी चेकिंग में कार को रोका क्यों नहीं इस घटना के बाद भी पुलिस सबक लेकर रात के लिए एक्शन प्लान तैयार नहीं कर पाई है, ताकि लोग सुरक्षित रहें।
MUST READ : फिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया

रानू पर इनाम घोषित करेगी पुलिस

सीएसपी ज्योति उमठ के मुताबिक, रानू के फिलहाल शहर के बाहर कही होने की जानकारी नहीं मिली है। इंदौर में ही उसकी तलाश की जा रही है। रानू पर पुलिस जल्द ही इनाम घोषित करवाएगी। उसके पकड़ाने पर साथियों की जानकारी मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो