scriptअस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की सेहत को लेकर खबरें वायरल, टीम ने जारी किया बयान | News about Lata Mangeshkar's health goes viral | Patrika News
इंदौर

अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की सेहत को लेकर खबरें वायरल, टीम ने जारी किया बयान

उनकी सेहत को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इंदौरJan 22, 2022 / 03:29 pm

deepak deewan

lata_mangeshkar.png
इंदौर. स्वर कोकिला लता मंगेशकर 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया, लता दीदी को निमोनिया की भी शिकायत है. इंदौर में जन्मी लता मंगेश्कर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना को लेकर शहर के साथ ही देश—प्रदेश में दुआओं का दौर चल रहा है. इधर उनकी सेहत को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कई अफवाहें सामने आ रहीं हैं जिसपर अब उनकी प्रबंधन टी और डॉक्टरों की टीम ने बयान भी जारी किया है.
लता मंगेश्कर के कारण मध्यप्रदेशवासियों का सिर गर्व से उठ जाता है. उन्हें अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद से ही जहां उनकी सेहत के बारे में हेल्थ अपडेट जारी करने की मांग उठी वहीं कुछ लोग झूठी खबरें भी फैलाने में लगे हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा है कि लता मंगेश्कर धीरे—धीरे ठीक हो रहीं हैं. उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है और झूठी खबरों पर आपको यकीन नहीं करना चाहिए. लता मंगेशकर के स्वास्थ्य पर हम लगातार नजर भी रखे हुए हैं.
यह भी पढ़ें : आइसीयू में इस हाल में हैं दीदी, जानिए डॉक्टर ने क्यों की लता मंगेश्कर के लिए दुआ की अपील

lata_mangeshkar.png

झूठी खबरें कर रहे वायरल
लता मंगेशकर की प्रबंधन टीम ने आधिकारिक रूप से एक बयान जारी किया है जिसमें वायरल हो रहीं खबरों को झूठी बताया गया है. दरअसल सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में तो उनके निधन की खबरें भी पोस्ट की जानें लगीं हैं जबकि दैवयोग से लता दीदी पूरी तरह स्वस्थ हैं. प्रबंधन टीम ने कहा कि लता दीदी के स्वास्थ्य के बारे में कई अफवाहें हैं जोकि निराधार और झूठी हैं. इस तरह की खबरों पर विश्वास न करें.

ये भी पढ़ें: सरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूट

टीम ने क्या कहा—
प्रबंधन टीम ने बयान में कहा है— एक ईमानदार अपील. कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें, लता मंगेशकर इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती हैं. डॉ प्रतीत समदानी और अन्य डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है…… आइए हम लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें.

ये भी पढ़ें: बेहद खतरनाक है ओमिक्रोन, इस अंग को कर रहा खराब, जानिए कैसे करें बचाव

गौरतलब है कि 93 वर्षीय लता मंगेशकर को कोरोना बीमारी और उनकी उम्र को देखते हुए आईसीयू में रखा गया है. उनकी सेहत सुधर भी रही है. लता मंगेशकर के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर Lata Mangeshkar Spokesperson Anusha Srinivasan Iyer ने भी उनकी सेहत पर गलत खबरों और अफवाहों पर लगाम लगाने को कहा है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879j56

Home / Indore / अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की सेहत को लेकर खबरें वायरल, टीम ने जारी किया बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो