scriptTragic Love Story प्रेमिका की मौत का गम नहीं सह सका प्रेमी, ट्रेन के सामने कूद कर ली खुदकुशी | True Love Story Indore Love Story Lovers suicide case Indore | Patrika News

Tragic Love Story प्रेमिका की मौत का गम नहीं सह सका प्रेमी, ट्रेन के सामने कूद कर ली खुदकुशी

locationइंदौरPublished: Jul 24, 2021 12:11:27 pm

Submitted by:

deepak deewan

हल्की सी तकरार के बाद रूठ गई थी प्रेमिका, घर में लगा ली थी फांसी

True Love Story Indore Love Story Lovers suicide case Indore

True Love Story Indore Love Story Lovers suicide case Indore

इंदौर. वे दोनों एक—दूसरे से अगाध प्यार करते थे लेकिन किसी बात पर तकरार हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि ब्रेकअप हो गया। निराश प्रेमिका ने घर में फांसी लगा ली। यह खबर जैसे ही प्रेमी को पता चली वह बेचैन हो उठा। वह घर से निकला और ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। इसी के साथ एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया।
स्कूल खुलने के दिन नियत , केलेंडर और गाइडलाइन जारी

प्यार में मौत को गले लगानेवाले प्रेमी-प्रेमिका की यह कहानी इंदौर की है। शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने के बाद यह प्रेमकथा सामने आई। जानकारी के अनुसार हीरानगर थाना पुलिस को रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना मिली थी। जांच की तो पता चला कि यह शव 25 साल के देवेंद्र का है जोकि मारुति नगर में रहता था।
dadaji dhaam गुरू पूर्णिमा पर्व पर उमड़ी आस्था, चढ़ाए सोने—चांदी के छत्र, भक्तों ने घर बैठे भी किए दर्शन

पुलिस ने बताया कि देवेंद्र का रविदास नगर की काजल कोटवाल से पिछले एक साल से अफेयर चल रहा था। काजल PSC की तैयारी कर रही थी जबकि देवेंद्र मार्केटिंग का काम करता था। घरवालों ने इसका विरोध किया। काजल के भाई ने देवेंद्र को बहन से न मिलने की चेतावनी भी दे डाली थी पर दोनों नहीं माने। अचानक उनके रिश्तों में कुछ खटास आ गई।
Sawan Mass कोरोनाकाल में ऐसे कर सकेंगे महाकाल के दर्शन, सवारी के लिए मार्ग तय

बताते हैं कि गुरुवार रात दोनों का किसी बात पर विवाद हुआ जिसके बाद काजल ने घर में फांसी लगा ली। प्रेमिका की मौत की खबर जैसे ही देवेंद्र को मिली वह बेचैन हो उठा। परिजनों ने बताया कि काजल की मौत का सदमा वह नहीं सह सका और आखिरकार ट्रेन के सामने कूदकर उसने भी खुदकुशी कर ली। प्रेमकथा के ऐसे अंत से हर कोई दुखी हो उठा है।

ट्रेंडिंग वीडियो