scriptपश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं के काफिले पर पथराव का अनोखा विरोध, सड़क पर CM के पोस्टर चिपकाकर दौड़ाई गाड़ियां | Unique protest on stone pelting BJP president and secretary General | Patrika News
इंदौर

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं के काफिले पर पथराव का अनोखा विरोध, सड़क पर CM के पोस्टर चिपकाकर दौड़ाई गाड़ियां

भाजपा का अनोखा विरोध।

इंदौरDec 12, 2020 / 07:03 pm

Faiz

news

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं के काफिले पर पथराव का अनोखा विरोध, सड़क पर CM के पोस्टर चिपकाकर दौड़ाई गाड़ियां

इंदौर/ दो दिन पहले पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले परहुए पथराव का शनिवार को मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में अनोखा विरोध किया गया। भाजपा और कैलाश विजयवर्गीय के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने शहर के एक चौराहे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पोस्टर सड़क पर चिपका कर उसके ऊपर से वाहनों को गुजार दिया। वहीं दूसरी तरफ भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि, हम प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की ओर से फैंकी गई ईंट का जवाब फूल से देंगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Update : रविवार तक होगी इन इलाकों में बारिश, कोहरा छटने के बाद बढ़ेगी ठंड


कैलाश ने ट्वीट के जरिये कही ये बात

https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, प.बंगाल में ममता बैनर्जी भाजपा नेताओं पर ईंट बरसा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर भी हमले की साजिश रची गई! लेकिन, भाजपा की अपनी रीति-नीति है, हम अपनी सहिष्णुता नहीं छोड़ते। हम ईंट का जवाब फूल से देंगे। हमारा ‘कमल’ राज्य को नई पहचान देगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- Breaking News : जुगाड़ से बनी नाव पर सवार थे 15 लोग, नदी पार करते हुए पलटी


हमले के विरोध में भाजपाई

इंदौर का विधानसभा क्रमांक – 2 में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय का गढ़ माना जाता है। हमले के बाद से यहां पर भाजपाई आक्रोशित हैं। शनिवार को भी इसी आक्रोश को जाहिर करते हुए परदेशीपुरा क्षेत्र में चौराहों पर कार्यकर्ताओं ने सीएम ममता बनर्जी के पोस्टर सड़क पर चिपका दिए। कार्यकर्ताओं ने जहां इन्हें पैरों तले रौंदा गया। वहीं, पोस्टर सड़क पर लगे होने के कारण राहगीरों की गाड़ियां उन पोस्टर्स पर से गुजरती हुई निकल गईं।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ सुविधाओं पर उठाए सवाल, जिला अस्पताल को दी MRI मशीन की सौगात


20 से ज्यादा चौराहों पर पुतला दहन

भाजपा के दिग्गजों पर हुए हमले के बाद से ही भाजपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं द्वारा इंदौर में जगह जगह विराेध स्वरूप प्रदर्शन जारी हैं। दो दिन पहले राजबाड़ा पर विधायक रमेश मेंदोला और भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के नेतृत्व में सीएम ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया था। इसके अलावा वार्ड-6 में बड़ा गणपति चौराहा, विधानसभा-2 में बापट चौराहा, महू नाका, विजयनगर, बंगाली चौराहा, कनाड़िया समेत अन्य कई इलाकों में पुतले दहन किये गए थे।

 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y1anc

Home / Indore / पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं के काफिले पर पथराव का अनोखा विरोध, सड़क पर CM के पोस्टर चिपकाकर दौड़ाई गाड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो