scriptपूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ सुविधाओं पर उठाए सवाल, जिला अस्पताल को दी MRI मशीन की सौगात | Former CM Kamalnath questioned mp health facilities gift MRI machine | Patrika News
छिंदवाड़ा

पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ सुविधाओं पर उठाए सवाल, जिला अस्पताल को दी MRI मशीन की सौगात

-छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ -जिला अस्पताल को भेंट की MRI मशीन-कहा- लचर हैं प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाएं-कोरोना के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही सरकार- नाथ-आने वाली पीढ़ी का भविष्य बर्बाद करने पर तुली सरकार

छिंदवाड़ाDec 12, 2020 / 06:23 pm

Faiz

news

पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ सुविधाओं पर उठाए सवाल, जिला अस्पताल को दी MRI मशीन की सौगात

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने बेटे और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ के साथ छिंदवाड़ा पहुंचे। इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकताओं ने दोनो नेताओं का भव्य स्वागत किया। यहां मीडिया बातचीत में कमलनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ सुविधाओं पर सवाल उठाए हैं। शहड़ोल जिले में लगातार हो रही मौतों को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने कहा कि, प्रदेशभर में कमोबेश सभी जगहों के हालात ऐसे ही हैं।

 

होशंगाबाद का नाम बदलने पर बोले कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने होशंगाबाद जिले का नाम बदनलने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि, ये दिखावे और गुमराह करने की राजीनीति है। उन्होंने ये भी कहा कि, कोरोना के नाम पर भी लोगों को गुमराह किया जा रहा है। बच्चों का भविष्य बिगाड़ा जा रहा। प्रेस से चर्चा के बाद वो एयर स्ट्रिप से जिला अस्पताल की ओ रवाना हुए जहां उन्होंने एमआरआइ मशीन का लोकार्पण किया। इसके बाद वो सांसद नकुलनाथ के साथ रवाना हो गए।

news

पढ़ें ये खास खबर- युवक कांग्रेस चुनाव : ऑनलाइन वोटिंग के जरिये 22 हजार लोगों ने किया मतदान

 

महेंद्र नाथ ट्रस्ट की ओर से भेंट की MRI मशीन

इसके बाद कमलनाथ और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने एमआरआई मशीन का लोकार्पण किया। बता दें कि, जिला अस्पताल में लगाई गई एमआरआई मशीन कमलनाथ के पिता स्व. महेंद्र नाथ ट्रस्ट की ओर से भेंट की गई हैं।

Home / Chhindwara / पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ सुविधाओं पर उठाए सवाल, जिला अस्पताल को दी MRI मशीन की सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो