scriptPUBG खेलते हुए पार्टनर से हुआ प्यार, हवाई जहाज़ से लड़के को बर्थ-डे विश करने पंजाब पहुंच गई नाबालिग | while playing pabg minor loves punjab boy and go to meet him flight | Patrika News
इंदौर

PUBG खेलते हुए पार्टनर से हुआ प्यार, हवाई जहाज़ से लड़के को बर्थ-डे विश करने पंजाब पहुंच गई नाबालिग

छात्रा ने कहा कि, खेल के दौरान ही दोनों की दोस्ती गहरी हो गई। 9 सिंतबर को राहुल उर्फ़ अजय का जन्मदिन था। इसीलिए वो खुद स्वेच्छा से उससे मिलने फ्लाइट से मुंबई पहुंच गई थी।

इंदौरSep 19, 2020 / 10:37 pm

Faiz

news

PUBG खेलते हुए पार्टनर से हुआ प्यार, हवाई जहाज़ से लड़के को बर्थ-डे विश करने पंजाब पहुंच गई नाबालिग

इंदौर/ मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित मलहारगंज थाने में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसकी चर्चा अब नसिर्फ थाने में हो रही है, बल्कि ये मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, थाने में शिकायत करने आए एक परिवार ने पुलिस के सामने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि, उनकी बेटी रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई है। उसे ढूंढने का हर संभव प्रयास कर चुके हैं, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल रहा है। परिजन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग छात्रा की तलाश शुरु की।

 

पढ़ें ये खास खबर- SDM से बदसुलूकी पड़ेगी प्रदेश पर भारी! राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने शुरु की बेमियादी हड़ताल


अपने दोस्त से मिलने पंजाब जाना चाहती थी छात्रा

इस दौरान पुलिस ने छात्रा के परिजन से भी पूछताछ की, जिसमें किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि, स्कूल बंद होने के चलते वो बीते दिनों से अपना अधिकतर समय पबजी (PUBG) गेम खेलने में गुजारती थी। कुछ समय पहले उसने बताया था कि, उसके किसी दोस्त का जन्मदिन है, जो पंजाब में रहता है। उसकी दोस्ती पबजी खेलने के दौरान ही हुई है। वो अपने दोस्त के जन्मदिन पर पंजाब जाना चाहती थी। हालांकि, परिवार ने उसे पंजाब जाने से इंकार कर दिया था। हालांकि, परिवार के अधिकतर सदस्यों को आशंका थी कि, शायद वो पंजाब ही गई होगी।

पुलिस ने परिजन की आशंका के आधार पर जांच शुरू करते हुए नाबालिग के मोबाइल फोन की लोकेशन सर्च की तो वो पंजाब ही सामने आई। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर पंजाब के अमृतसर में छापा मारा तो नाबालिग राहुल उर्फ़ अजय के घर पर ही छात्रा मिली। पुलिस दोनो को पकड़कर इंदौर ले आई। यहां पुलिस ने लड़के पर केस बनाने के लिए छात्रा से बयान दर्ज कराए, जिसमें छात्रा ने उसके साथ किसी भी तरह की अनहोनी होने से इंकार कर किया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि, पिछले डेढ़ साल से वो दोनो दोस्त हैं। उनकी दो्ती पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी, वो दोनो गेम पार्टनर हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर : अब चलती ट्रेन में भी दर्ज होगी FIR, मिलेंगी कई सुविधाएं


ऐसे पहुंची पंजाब

पुलिस के मुताबिक, छात्रा ने बयान में कहा कि, खेल के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती गहरी हो गई। 9 सिंतबर को राहुल उर्फ़ अजय का जन्मदिन था। इसीलिए वो खुद स्वेच्छा से उससे मिलने फ्लाइट से मुंबई पहुंच गई थी। हालांकि, पुलिस ने परिजन के बयानों के आधार पर युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर कर गिरफ्तार किया था और छात्रा को उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया था। अजय को न्यायालय ने जेल भेज दिया। हालांकि अपर कोर्ट ने लड़के को जमानत दे दी।

बहरहाल, ऑनलाइन गेम खेलने वाले हर बच्चे के परिवार के सदस्य खासतौर पर माता पिता को अपने बच्चों की खबर रखनी चाहिए। मोबाइल जितनी आज जरूरत का संसाधन है उससे कई ज्यादा ये मनोरंजन का भी संसाधन है। इसलिए आज के बच्चे जल्दी ही इससे आकर्षित हो जाते हैं। अकसर ये भी देखा गया है कि, आजकल के बच्चों के गलत आदतों में पड़ने का बड़ा कारण मोबाइल फोन है। आपको याद हो कि, इंदौर ही देश का पहला ऐसा शहर है जहां कुछ समय पहले लसूड़िया थाना इलाके में फ्री फायर गेम खेलने में बार बार अपनी 9 साल की पार्टनर को 12 साल के लड़के ने बेरहमी से मार दिया था। बता दें कि, इतनी कम उम्र में इतनी क्रूरता से हत्या करने का ये देश का पहला मामला था।

Home / Indore / PUBG खेलते हुए पार्टनर से हुआ प्यार, हवाई जहाज़ से लड़के को बर्थ-डे विश करने पंजाब पहुंच गई नाबालिग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो