scriptWife expose her husband extra affair by sting operation | वाइफ ने गर्लफ्रेंड बनकर किया पुलिसवाले पति का स्टिंग, हसबैंड के खिलाफ जुटाए सबूत | Patrika News

वाइफ ने गर्लफ्रेंड बनकर किया पुलिसवाले पति का स्टिंग, हसबैंड के खिलाफ जुटाए सबूत

गर्लफ्रेंड समझकर पति ने होटल में मिलने के लिए बुलाया...सबूतों के साथ पत्नी ने पति को किया बेनकाब..

इंदौर

Published: June 07, 2022 04:04:31 pm

इंदौर. इंदौर में एक महिला ने अपने पुलिसवाले पति की करतूतों का पर्दाफाश करने के लिए ऐसी जासूसी की जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आरोपी इंदौर पुलिस की स्पेशल ब्रांच में कॉन्स्टेबल है। पति व उसका परिवार पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। पत्नी को पति पर शक था कि वो दूसरी लड़कियों से भी संबंध बनाता है इसलिए उसने खुद ही फेसबुक पर दूसरी महिला के नाम से प्रोफाइल बनाई और पति की गर्लफ्रेंड बन गई और अय्याश पति के खिलाफ सबूत जमा कर कोर्ट में पेश किए जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी पति को आदेश दिया है कि वो पत्नी को 7 हजार रुपए प्रति महीने भरण पोषण और दो लाख रुपए देगा।

wife.jpg

दहेज के लिए प्रताड़ित करता था पति
पीड़िता के वकील ने बताया कि पीड़िता आकांक्षा (बदला हुआ नाम) की शादी करीब तीन साल पहले इंदौर पुलिस की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक सत्यम बहल के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति सत्यम और उसके घर वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे। आकांक्षा को परिवार वाले मोबाइल पर बात नहीं करने देते थे और यहां तक कि अखबार तक नहीं पढ़ने देते थे। प्रताड़ना से तंग आकर आकांक्षा ने नवंबर 2020 में पति व ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया।

यह भी पढ़ें

मजबूरी का फायदा उठाकर नौकरी पर रखा, मौका पाकर लूटता रहा आबरू, ऑफिस में कई बार किया रेप

indore_1.jpg

गर्लफ्रेंड बनकर जुटाए पति के खिलाफ सबूत
आकांक्षा को शुरुआत से ही पति सत्यम पर शक था और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज होने के बाद सत्यन ने फेसबुक पर अपने आप को सिंगल बता रखा था। इसे लेकर आकांक्षा का शक और गहरा गया उसने पति के खिलाफ सबूत जमा करने के लिए प्लान बनाया और दूसरी महिला के नाम से अकाउंट बनाकर पति को फ्रेंडरिक्वेस्ट भेजी। उसके साथ फेसबुक पर गर्लफ्रेंड बनकर चैटिंग की। पति भी पत्नी को ही गर्लफ्रेंड बनकर उसके साथ चैटिंग करता रहा बीते दिनों उसे मैसेज कर गर्लफ्रेंड समझकर उसे किस करने, गले लगाने और शारीरिक संबंध बनाने की बात कहते हुए एक होटल में मिलने बुलाया।

यह भी पढ़ें

मौसी को रिलेशन बनाने के लिए कर रहा था ब्लैकमेल, ननद-भाभी ने मिलकर की हत्या



indore_2.jpg

चैटिंग को सबूत के तौर पर अगस्त 2020 में आकांक्षा ने जनसुनवाई में पेश किया और पति के खिलाफ शिकायत की। लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई तो आकांक्षा (बदला हुआ नाम) ने कोर्ट में याचिका दायर की। कोर्ट ने पति सत्यम, सास को आकांक्षा के साथ घरेलू हिंसा न करने और जनवरी 2020 से 7 हजार रुपए प्रति महीने भरण पोषण के लिए देने व एक साथ 2 लाख रुपए देने का आदेश दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.