scriptबैग में धारदार चाकू लेकर घूम रहीं इस शहर में लड़कियां | Engineering College Girl Caught with chinese knife in her Carry bag | Patrika News

बैग में धारदार चाकू लेकर घूम रहीं इस शहर में लड़कियां

locationजबलपुरPublished: Nov 18, 2021 04:25:34 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चैकिंग के दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज की स्टूडेंट के बैग में मिला धारदार चाकू…

jabalpur_1.jpg

,,

जबलपुर. जबलपुर शहर में तेजी से बढ़ रहीं चाकूबाजी की घटनाओं के बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पता चला है कि शहर में युवकों के साथ अब युवतियां भी चाकू लेकर घूम रही हैं। पुलिस ने एक युवती के पास से चैकिंग के दौरान धारदार चाइनीज चाकू बरामद किया है। युवती बैग में चाकू लेकर घूम रही थी जब पुलिस ने उससे चाकू रखने को लेकर सवाल किया तो युवती ने कहा कि वो सेफ्टी के लिए चाकू रखती है। इतना ही नहीं ये भी बताया उसकी तरह से बहुत सी युवतियों ने ऑनलाइन चाइनीज चाकू मंगवाएं हैं जिन्हें वो अपने साथ लेकर घूमती हैं।

jabalpur_2.jpg

चैकिंग में युवती के बैग में मिला चाकू
शहर के रामपुर चौक इलाके में बुधवार की रात गोरखपुर पुलिस चाकूबाजों पर नकेल कसने के उद्देश्य से चैकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा वहां से गुजरी तो पुलिस ने उसे भी चैकिंग के लिए रोका और जब उसके बैग की तलाशी ली तो बैग से धारदार चाइनीज चाकू बरामद हुआ। पुलिस युवती को लेकर थाने पहुंची जहां उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसके अभिभावकों को भी थाने बुलाया और हिदायत देकर जमानत देकर रिहा कर दिया। पुलिस के मुताबिक छात्रा ने बताया कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से खुद की रक्षा के लिए चाकू रखने की बात छात्रा ने कही है। साथ ही ये भी बताया है कि उसकी कई सहेलियों ने भी ऑनलाइन ऑर्डर कर चाइनीज चाकू मंगवाए हैं जिन्हें वो अपने साथ रखती हैं।

 

ये भी पढ़ें- ‘भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी पापा’ लिखकर फांसी पर झूली MSC स्टूडेंट



पुलिस निकाल रही चाकू मंगवाने वालों का डाटा
युवती के पास चाइनीज चाकू मिलने और अन्य युवतियों द्वारा भी ऑनलाइन ऑर्डर पर चाकू मंगवाए जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने ऑनलाइन ऑर्डर कर चाकू मंगवाने वालों का डाटा निकवाया है। इस डाटा के हिसाब से पुलिस थानेवार ऑनलाइन चाकू ऑर्डर करने वालों को पकड़ने का अभियान चलाया जाएगा। जानकारी ये भी मिली है कि जबलपुर जिले में साढ़े तीन हजार के करीब लोगों ने ऑनलाइन चाइनीज चाकू खरीदे हैं।

देखें वीडियो- बायसन ने बाघ को खदेड़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85nwhx
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो