scriptEngineering College Girl Caught with chinese knife in her Carry bag | बैग में धारदार चाकू लेकर घूम रहीं इस शहर में लड़कियां | Patrika News

बैग में धारदार चाकू लेकर घूम रहीं इस शहर में लड़कियां

चैकिंग के दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज की स्टूडेंट के बैग में मिला धारदार चाकू...

जबलपुर

Published: November 18, 2021 04:25:34 pm

जबलपुर. जबलपुर शहर में तेजी से बढ़ रहीं चाकूबाजी की घटनाओं के बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पता चला है कि शहर में युवकों के साथ अब युवतियां भी चाकू लेकर घूम रही हैं। पुलिस ने एक युवती के पास से चैकिंग के दौरान धारदार चाइनीज चाकू बरामद किया है। युवती बैग में चाकू लेकर घूम रही थी जब पुलिस ने उससे चाकू रखने को लेकर सवाल किया तो युवती ने कहा कि वो सेफ्टी के लिए चाकू रखती है। इतना ही नहीं ये भी बताया उसकी तरह से बहुत सी युवतियों ने ऑनलाइन चाइनीज चाकू मंगवाएं हैं जिन्हें वो अपने साथ लेकर घूमती हैं।

jabalpur_1.jpg
,,
jabalpur_2.jpg

चैकिंग में युवती के बैग में मिला चाकू
शहर के रामपुर चौक इलाके में बुधवार की रात गोरखपुर पुलिस चाकूबाजों पर नकेल कसने के उद्देश्य से चैकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा वहां से गुजरी तो पुलिस ने उसे भी चैकिंग के लिए रोका और जब उसके बैग की तलाशी ली तो बैग से धारदार चाइनीज चाकू बरामद हुआ। पुलिस युवती को लेकर थाने पहुंची जहां उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसके अभिभावकों को भी थाने बुलाया और हिदायत देकर जमानत देकर रिहा कर दिया। पुलिस के मुताबिक छात्रा ने बताया कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से खुद की रक्षा के लिए चाकू रखने की बात छात्रा ने कही है। साथ ही ये भी बताया है कि उसकी कई सहेलियों ने भी ऑनलाइन ऑर्डर कर चाइनीज चाकू मंगवाए हैं जिन्हें वो अपने साथ रखती हैं।

ये भी पढ़ें- 'भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी पापा' लिखकर फांसी पर झूली MSC स्टूडेंट



पुलिस निकाल रही चाकू मंगवाने वालों का डाटा
युवती के पास चाइनीज चाकू मिलने और अन्य युवतियों द्वारा भी ऑनलाइन ऑर्डर पर चाकू मंगवाए जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने ऑनलाइन ऑर्डर कर चाकू मंगवाने वालों का डाटा निकवाया है। इस डाटा के हिसाब से पुलिस थानेवार ऑनलाइन चाकू ऑर्डर करने वालों को पकड़ने का अभियान चलाया जाएगा। जानकारी ये भी मिली है कि जबलपुर जिले में साढ़े तीन हजार के करीब लोगों ने ऑनलाइन चाइनीज चाकू खरीदे हैं।

देखें वीडियो- बायसन ने बाघ को खदेड़ा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.