scriptलड़की के प्रेमी ने बनाए संबंध, दोस्तों ने कहा हमें सब पता है और…6 ने किया गैंगरेप | girl intimate lover friends forced of intimacy | Patrika News

लड़की के प्रेमी ने बनाए संबंध, दोस्तों ने कहा हमें सब पता है और…6 ने किया गैंगरेप

locationजबलपुरPublished: Feb 22, 2018 11:23:52 am

Submitted by:

Lalit kostha

जबलपुर में सनसनीखेज मामला, युवती से दुष्कर्म, छह पर एफआईआर, 4 गिरफ्तार,
 

लड़की के प्रेमी ने बनाए संबंध, दोस्तों ने कहा हमें सब पता है और...हो गई गर्भवती

लड़की के प्रेमी ने बनाए संबंध, दोस्तों ने कहा हमें सब पता है और…हो गई गर्भवती

जबलपुर . रांझी क्षेत्र निवासी युवती के साथ ब्लैकमेल कर और धमकी देकर छह लोग कई महीने तक दुष्कर्म करते रहे। इसका खुलासा तब हुआ, जब युवती गर्भवती हुई। बुधवार को पीडि़त युवती परिजन और ग्रामीणों के साथ खमरिया थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। इस सनसनीखेज मामले की जानकारी मिलते ही एसपी एसके शुक्ला समेत अन्य थाने पहुंचे। युवती से पूछताछ की। इसके बाद खमरिया थाना पुलिस ने छह आरोपितों पर दुराचार का प्रकरण दर्ज किया। चार आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

BREAKING NEWS सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर जताया शोक, एक-एक लाख रुपए देने की घोषणा

ये है मामला
खमरिया थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया, १19 वर्षीय युवती की भूरा रजक से पहचान है। दीपावली के समय भूरा ने युवती को बात करने का झांसा दिया और अपने साथ सुनसान जगह ले गया। वहां भूरा ने युवती से जबरन दुष्कर्म किया। किसी को कुछ बताने पर धमकी दी। इसके बाद भूरा ने कई बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

धोखे से ले गया घर
इस दौरान यह बात वचन रजक को पता चल गई। उसने भी धोखे से युवती को अपने घर बुलाया। ब्लेकमेल कर जबरन उससे शारिरिक संबंध बनाए और किसी को कुछ बताने पर धमकी देने लगा। इसके कुछ दिनों बाद सोनू रजक उसे अपने रिश्तेदार के यहां ले गया। जहां सोनू ने उससे संबंध बनाए। इस दौरान वहां सुखदेव तिवारी मौजूद था।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भूरा रजक, राजकुमार रजक, रवि रजक, सोनू रजक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वचन रजक और सुखदेव तिवारी की तलाश की जा रही है।
– राजेश तिवारी, एएसपी

वृद्ध ने भी किया शोषण
नवंबर माह में युवती को सुखदेव तिवारी ने कमर दबाने की बात कहकर घर बुलाया। युवती वहां पहुंची, तो सुखदेव ने जबरन उससे दुराचार किया। युवती ने पुलिस को बताया कि रवि रजक और राजकुमार रजक भी उससे छेड़खानी कर शारीरिक सम्बंध बनाने का दबाव बनाते थे। लेकिन वह दहशत में किसी से कुछ नहीं कहती थी। उसे तीन से चार माह का गर्भ हुआ, तो उसकी मां ने पूछा, तब उसने पूरा घटनाक्रम बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो