scriptत्रिमूर्ति सर्किल पर हादसा, रक्षाबंधन के दिन एक बहन से छीना उसका भाई | jln marg trimurti circle jaipur road accident 2 student died | Patrika News

त्रिमूर्ति सर्किल पर हादसा, रक्षाबंधन के दिन एक बहन से छीना उसका भाई

locationजयपुरPublished: Aug 16, 2019 04:23:14 pm

गत रविवार को हुए जेएलएन मार्ग त्रिमूर्ति सर्किल पर हुए सड़क हादसे में घायल प्रज्ज्वल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा, साथी की हादसे वाले दिन हो गई थी मौत

jaipur

त्रिमूर्ति सर्किल पर हादसा, रक्षाबंधन के दिन एक बहन से छीना उसका भाई

जयपुर। जेएलएन मार्ग ( JLN Marg ) स्थित त्रिमूर्ति सर्किल ( Trimurti Circle ) पर छह दिन पूर्व रविवार को हुए हादसे में गंभीर घायल युवक की गुरुवार शाम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक के साथी ने हादसे वाले दिन ही दम तोड़ दिया था। पुलिस के अनुसार मृतक ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्ज्वल डंगायच (20) है।
रविवार को हुआ था हादसा
गौरतलब है कि रविवार तड़के 3.44 बजे मोहन नगर नाहरगढ़ निवासी वैभव सिंघल (17) और ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्ज्वल डंगायच (20) त्रिमूर्ति सर्किल क्रॉस करके घर जा रहे थे। बाइक प्रज्ज्वल चला रहा था। इसी दौरान गोविंद मार्ग की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। चालक कार छोड़कर वहां से फरार हो गया। हादसे में वैभव सिंघल की मौत हो गई और प्रज्ज्वल गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। गुरुवार को प्रज्ज्वल ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।
किराए पर ली थी बाइक
पुलिस ने बताया कि प्रज्ज्वल ने गत शनिवार को रात 9 बजे से रविवार दोपहर 12 बजे तक के लिए पल्सर बाइक ऑनलाइन किराए पर बुक की थी। बाइक से ही रविवार सुबह दोनों छात्र घूमने निकले थे। उसी समय हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो