त्रिमूर्ति सर्किल पर हादसा, रक्षाबंधन के दिन एक बहन से छीना उसका भाई

त्रिमूर्ति सर्किल पर हादसा, रक्षाबंधन के दिन एक बहन से छीना उसका भाई

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Aug, 16 2019 04:23:15 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

गत रविवार को हुए जेएलएन मार्ग त्रिमूर्ति सर्किल पर हुए सड़क हादसे में घायल प्रज्ज्वल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा, साथी की हादसे वाले दिन हो गई थी मौत

जयपुर। जेएलएन मार्ग ( JLN Marg ) स्थित त्रिमूर्ति सर्किल ( Trimurti Circle ) पर छह दिन पूर्व रविवार को हुए हादसे में गंभीर घायल युवक की गुरुवार शाम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक के साथी ने हादसे वाले दिन ही दम तोड़ दिया था। पुलिस के अनुसार मृतक ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्ज्वल डंगायच (20) है।

 

रविवार को हुआ था हादसा
गौरतलब है कि रविवार तड़के 3.44 बजे मोहन नगर नाहरगढ़ निवासी वैभव सिंघल (17) और ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्ज्वल डंगायच (20) त्रिमूर्ति सर्किल क्रॉस करके घर जा रहे थे। बाइक प्रज्ज्वल चला रहा था। इसी दौरान गोविंद मार्ग की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। चालक कार छोड़कर वहां से फरार हो गया। हादसे में वैभव सिंघल की मौत हो गई और प्रज्ज्वल गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। गुरुवार को प्रज्ज्वल ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

किराए पर ली थी बाइक
पुलिस ने बताया कि प्रज्ज्वल ने गत शनिवार को रात 9 बजे से रविवार दोपहर 12 बजे तक के लिए पल्सर बाइक ऑनलाइन किराए पर बुक की थी। बाइक से ही रविवार सुबह दोनों छात्र घूमने निकले थे। उसी समय हादसा हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned