scriptWeather Update New Weather Alert 2-4 February Rajasthan these 4 divisions rain Thunderstorms | Weather Update : मौसम विभाग का नया अलर्ट, 2-4 फरवरी को इन 4 संभाग में होगी बारिश | Patrika News

Weather Update : मौसम विभाग का नया अलर्ट, 2-4 फरवरी को इन 4 संभाग में होगी बारिश

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2024 07:21:16 am

Weather Update : राजस्थान में मौसम बदल गया है। मौसम विभाग का नया अलर्ट है कि 2-4 फरवरी को राजस्थान के इन 4 संभाग में बारिश होगी। साथ ही बादल गरजेंगे और आकाशीय बिजली चमकेगी।

weather_alert_3.jpg
Weather Update Rajasthan
weather update : राजस्थान में अचानक मौसम पलट गया है। बीती रात कई जिलों में बारिश हुई है। जयपुर में गुरुवार सुबह यानि 1 फरवरी को कई स्थानों पर बौछारें गिरीं हैं। अब मौसम विभाग का नया अलर्ट है कि 2-4 फरवरी को राजस्थान के इन 4 संभाग में बारिश होगी। साथ ही बादल गरजेंगे और आकाशीय बिजली चमकेगी। मौसम विभाग का अपडेट है कि राजस्थान में 2 से 4 फरवरी को एक और नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा। जिसके प्रभाव जोधपुर, बीकानेर, जयपुर, भरतपुर संभाग के कुछ जिलों में पड़ेगा। बीते 24 घंटों में पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से से बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चुरु व झुन्झनू जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश दर्ज की गई है। सर्वाधिक बारिश हनुमानगढ़ में 5 मिमी दर्ज हुई है।

1 फरवरी को कैसा रहेगा जयपुर का मौसम

जयपुर का मौसम गुरुवार 1 फरवरी को कैसा है। तो जयपुर में सुबह छह बजे शीत लहर चल रही थी। बुधवार देर रात और गुरुवार सुबह कई स्थानों पर छिटपुट बारिश हुई। जिस वजह से ठंड कुछ बढ़ गई है। सुबह करीब 7 बजे जयपुर का तापमान 14 डिग्री सेल्सियस था। आज जयपुर का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की 3 राज्यसभा सीटों पर 27 फरवरी को होंगे चुनाव, जानें कब आएगा रिजल्ट



यह भी पढ़ें

स्कूलों में ड्रेस कोड पर शिक्षा मंत्री की बड़ी घोषणा, मदन दिलावर ने हिजाब पर कहीं ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो