scriptकिशोरी के साथ दो साल तक करता रहा दुष्कर्म,जब गर्भवती हुई नाबालिग तो.. | Minor girl raped in jashpur,got pregnant,police arrested criminal | Patrika News
जशपुर नगर

किशोरी के साथ दो साल तक करता रहा दुष्कर्म,जब गर्भवती हुई नाबालिग तो..

अपराध: दो साल तक करता रहा दैहिक शोषण,किशोरी हुई गर्भवती तो गांव छोड़कर भागा आरोपी

जशपुर नगरAug 05, 2019 / 11:11 pm

CG Desk

minor

किशोरी के साथ दो साल तक करता रहा दुष्कर्म,जब गर्भवती हुई नाबालिग तो..

जशपुरनगर। छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध ने सबका जीना दुस्वार कर दिया है। तत्कालीन घटना जशपुर नगर से है जहा नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर उसके साथ दो वर्षो तक दैहिक शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस ने किशोरी के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ में 45 सौ पदों में चल रही है फर्जी भर्ती, अगर आपने किया है आवेदन, तो हो जाए सतर्क

आपको बता दे किशोरी के गर्भवती होने और बच्चे को जन्म देने के बाद आरोपी बोरिंग गाड़ी में काम करने के लिए गांव छोड़ कर बाहर चला गया था। आरोपी के भाग जाने के बाद किशोरी ने आरोपी के खिलाफ मनोरा चौकी में मामला दर्ज करा दिया था। पुलिस ने किशोरी के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के 5 साल बाद पूरा ससुराल करने लगा महिला को प्रताड़ित, परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मनोरा चौकी प्रभारी एल पैकरा ने बताया कि मनोरा चौकी क्षेत्र के गांव कलारु का 24 वर्षीय युवक दिनेश राम पिता निर्मल राम मनोरा क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी को अपने झांसे में लेकर उसे बहला फुसला कर 2 वर्षो तक उसका दैहिक शोषण करता रहा। इसी दौरान किशोरी गर्भवती हो गई थी और 2 जून को किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया।

घर से आ रही थी चीखने की आवाज, पिता दौड़कर पंहुचा घर तो, जीजा कर रहा था नाबालिग के साथ…

इसकी जानकारी जब आरोपी युवक को लगी तो वह गांव छोड़कर वहां से बोरिंग गाड़ी में काम करने के लिए फरार हो गया था। गांव से आरोपी के फरार हो जाने के बाद किशोरी ने मनोरा चौकी क्षेत्र में मामला दर्ज कर दिया। पीड़िता के द्वारा मामला दर्ज करा दिए जाने के बाद पुलिस आरोपी की पतासाजी करना शुरु कर दिया था।आरोपी की पतासाजी के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला की आरोपी घर आया है। सूचना पर पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।
Click & Read More Chhattisgarh Crime News .

Home / Jashpur Nagar / किशोरी के साथ दो साल तक करता रहा दुष्कर्म,जब गर्भवती हुई नाबालिग तो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो