scriptदर्दनाक हादसाः ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक की मौत | car hit by truck one died in jhunjhunu | Patrika News

दर्दनाक हादसाः ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक की मौत

locationझुंझुनूPublished: Mar 22, 2023 05:18:47 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

झुंझुनूं-लोहारू रोड पर नूनिया गोठड़ा के पास मंगलवार को ट्रक की टक्कर से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रक की टक्कर इतनी भयंकर थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

car hit by truck one died in jhunjhunu

झुंझुनूं-लोहारू रोड पर नूनिया गोठड़ा के पास मंगलवार को ट्रक की टक्कर से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रक की टक्कर इतनी भयंकर थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

चिड़ावा (झुंझुनूं)। झुंझुनूं-लोहारू रोड पर नूनिया गोठड़ा के पास मंगलवार को ट्रक की टक्कर से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रक की टक्कर इतनी भयंकर थी की कार के परखच्चे उड़ गए। शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार सेही कला ग्राम पंचायत की रामरख की ढाणी निवासी कृष्ण कुमार कार में सवार होकर झुंझुनूं की तरफ जा रहा था। नूनिया गोठड़ा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार सवार कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर चिड़ावा एंबुलेंस मौके पर पहुंची और कृष्ण कुमार को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कृष्ण को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत, एक की सालभर पहले हुई थी शादी

हादसे के बाद चिड़ावा थाने से पुलिसकर्मी अमीलाल मील, चालक जोगेंद्र बराला, कांस्टेबल योगेंद्र मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और वाहनों को हटवा कर रास्ता खुलवाया। उधर, शाम को डॉ.नरेंद्र तेतरवाल के नेतृत्व में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। इस संबंध में मृतक के पुत्र नरेश ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो