scriptCM Ashok Gehlot statement on ED notice to Rahul Gandhi | ED notice to Rahul Gandhi: राहुल गांधी को ED के नोटिस पर CM गहलोत ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात | Patrika News

ED notice to Rahul Gandhi: राहुल गांधी को ED के नोटिस पर CM गहलोत ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

locationजोधपुरPublished: Nov 24, 2023 03:34:54 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

ED notice to Rahul Gandhi: चुनाव आयोग के कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नोटिस जारी करने के मामले में आखिरकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नोटिस का मालूक जवाब दिया जाएगा।

ashok_gehlot.jpg
ED notice to Rahul Gandhi: चुनाव आयोग के कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नोटिस जारी करने के मामले में आखिरकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नोटिस का मालूक जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नोटिस का जवाब दिया जाएगा। यहां चुनाव प्रचार के दौरान 5 राज्यों के उनके मुख्यमंत्री और नेता लोग यहां आए हैं, उन्होंने क्या-क्या बोला है ये पता है। वहीं इसके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर आम जनता से कांग्रेस के लिए वोट मांगा। मुख्यमंत्री गहलोत बीजेपी कॉलोनी और सुल्तान नगर सहित कई क्षेत्रों में घर-घर जनसंपर्क कर वोट मांगे।
आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने बायतू में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नोटिस जारी किया था। इसमें शनिवार शाम छह बजे तक स्पष्टीकरण मांगते हुए कहा है कि क्यों न इस मामले में आचार संहिता उल्लंघन के लिए सजा देकर दंडित किया जाए। साथ ही चेतावनी दी है कि जवाब नहीं आया तो कार्रवाई की जाएगी।
भाजपा की ओर से शिकायत में आपत्ति जताई गई है कि बायतू में आयोजित सभा में जेबकतरा व पनौती जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया। शिकायत में इस तरह के शब्दों को अनर्गल टिप्पणी व आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। बता दें कि बाड़मेर की बायतु जनसभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला था। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम का मतलब पनौती मोदी है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान चुनाव: बुलडोजर बाबा के जयकारों से गूंजा ये रोड, 51 जेसीबी से पुष्प वर्षा

वहीं भरतपुर के नदबई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि जेब कतरा कभी अकेला नहीं आता, तीन लोग होते हैं। एक सामने से आता है, एक पीछे से आता है और एक दूर से देखता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम आपके ध्यान को इधर-उधर करने का है। वे सामने से टीवी पर आते हैं और हिंदू-मुस्लिम, नोटबंदी, GST कहते हैं। पीछे से अडानी आता है और आपका पैसा उठाकर ले जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो