scriptमुन्ना भाई एमबीबीएस से मिले शिवराज, सड़क पर बैठकर लगाई चाय की चुस्की, VIDEO | Former CM Shivraj sipped tea at Munna Bhai MBBS shop at katni station video | Patrika News
कटनी

मुन्ना भाई एमबीबीएस से मिले शिवराज, सड़क पर बैठकर लगाई चाय की चुस्की, VIDEO

– मुन्ना भाई एमबीबीएस चाय दुकान पर पहुंचे शिवराज- पूर्व CM शिवराज ने ली चाय की चुस्की- लोगों के बीच बैठकर की चाय पर चर्चा- शिवराज के साथ सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

कटनीFeb 08, 2024 / 04:08 pm

Faiz

news

मुन्ना भाई एमबीबीएस से मिले शिवराज, सड़क पर बैठकर लगाई चाय की चुस्की, VIDEO

कटनी. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और मामा शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में शिवराज सिंह चौहान जनता के बीच बैठ कर चाय की चुस्कियां लेते हुए लोगों से बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि सामने आया वीडियो मध्य प्रदेश के कटनी शहर का है। जहां वो देर रात जनता के बीच पहुंचे और लोगों से चाय पर चर्चा की।

आपको बता दें कि बुधवार रात को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कटनी पहुंचे थे। यहां स्टेशन जाते समय पास में स्थित मुन्ना भाई एमबीबीएस नामक की चाय की दुकान पर रुके। यहां वो गर्म चाय की चुस्कियां ले ही रहे थे कि अचानक आसपास से गुजरने वाले लोगों की नजर उनपर पड़ गई। देखते ही देखते उनसे बातचीत करने और साथ में सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई।

 

यह भी पढ़ें- 9,10,11,12 को यहां भारी बारिश का Alert, घने कोहरे के साथ फिर जोर पकड़ेगी कड़ाके की ठंड


वायरल हुआ मामा का वीडियो

https://youtu.be/gGnkBoKEnxo

खास बात ये है कि हर बार की तरह यहां भी मामा शिवराज का लोगों के बीच में बड़ा ही साधारण सा रूप देखने को मिला। जैसे ही आसपास के लोग उनसे मिलने के लिए आए तो उन्होंने खुद ही आगे बढ़कर लोगों से मिलना शुरु कर दिया। इसी दौरान चाय वाले ने शिवराज से उसकी गद्दी पर बैठने को कहा तो सरल स्वभाव के मामा चाय वाली की गद्दी पर बैठकर लोगों से चर्चा करने लगे। इस दौरान लोगों ने उनके साथ जमकर सेल्फी ली। शिवराज का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Home / Katni / मुन्ना भाई एमबीबीएस से मिले शिवराज, सड़क पर बैठकर लगाई चाय की चुस्की, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो