MP के IAS और राज्य प्रशानिक अधिकारी नहीं करते कोरोना की परवाह, इस तरह उड़ाईं नियमों की धज्जियां

तस्वीरें कटनी के तत्कालीन कलेक्टर एसबी सिंह के विदाई समारोह की है इसमें नवागत कलेक्टर प्रियंक मिश्रा भी शामिल हैं।

By: Faiz

Published: 24 Dec 2020, 08:18 PM IST

कटनी/ अगर ये कहा जाए कि, मध्य प्रदेश में आईएएस और राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर कोरोना को लेकर बेपरवाह हैं, तो ये बात अतिश्योक्ति नहीं होगी। भले ही, मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 लाख के पार हो चुकी है, कोरोना से मौतों का आंकड़ा साढ़े तीन हजार को पार जा चुका है। लेकिन कोरोना संक्रमण से लोगों को जागरूक करने से लेकर एतियात अपनाने के मामलों की निगरानी करने वाले अफसर ही कोरोना संक्रमण और उसके दुष्प्रभाव से पूरी तरह बेपरवाह हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- IIM की पाठशाला : अब टीचर बनेंगे स्टूडेंट, Whatsapp और Website की मदद से करेंगे पढ़ाई


विदाई समारोह में बेरवाही चरम पर

news

फिर बात चाहे आईएएस अफसरों की हो या राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की। कटनी में तत्कालीन कलेक्टर एसबी सिंह के विदाई समारोह के दौरान भव्य पार्टी का आयोजन बीते दिनों किया गया। इस पार्टी में नवागत कलेक्टर प्रियंक मिश्रा भी शामिल हुए। आपको जानकर ताज्जुब होगा कि, जिले के आला अफसरों से खचाखच हाल में ज्यादातर अफसर मास्क लगाना ही भूल गए थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- 'रामायण यात्रा' विशेष ट्रेन कराएगी देश के धार्मिक स्थलों के दर्शन, 5 रातें 6 दिन का होगा टूर, जानिये किराया और समय


सोशल मीडिया पर लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं

news

अब इन अफसरों की कोरोना संक्रमण को लेकर बेपरवाही की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस बीच लोग ये भी कह रहे हैं कि, जब अफसर ही कोरोना एहतियात नहीं मानते, तो सड़क पर सुबह से शाम तक आम जनता पर जुर्माना क्यों लगाया जा रहा है या चालानी कारर्वाई और सजा सिर्फ दिखावे के लिये लोगों को परेशान किया जा रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Breaking News : पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक 2 की मौत, 1 घायल, देखें वीडियो

 

हाई ब्लड प्रेशर के मरीजों को इन चीजों से बचना चाहिए - video

coronavirus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned