script

नर्मदा में स्नान करने पहुंचे युवकों से पुलिस ने घाट पर ही लगवाईं 100 उठक-बैठक

locationखरगोनPublished: May 29, 2021 04:34:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर नर्मदा में स्नान करने पहुंचे थे 25-30 युवक..घाट पर ही पुलिस ने लगवाई उठक बैठक..

narmada.png

,,

खरगोन. मध्यप्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के बीच कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिन पर पुलिस की सख्ती भी हो रही है। ऐसी ही एक तस्वीर खरगोन के महेश्वर से सामने आई है जहां कोरोना कर्फ्यू के बीच कुछ युवक कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए इकहट्ठे होकर नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए पहुंच गए। युवक नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए पहुंचे ही थे कि पुलिस भी वहां पहुंच गई और फिर नर्मदा तट पर ही स्नान करने पहुंचे युवकों की जमकर क्लास ली।

ये भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता ! विधायक ने पूछा- ‘कब आएगी आपके उसूलों पर आंच, कब सड़क…’

narmada1.png

नर्मदा के घाट पर लगवाई उठक-बैठक
मामला शुक्रवार की शाम का है जब शहर के होटल नर्मदा रिट्रीट के पास इमली घाट पर कुछ युवक नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए पहुंचे थे। युवक नर्मदा नदी में स्नान करने की तैयारी में थे तभी तहसीलदार, थाना प्रभारी और नपकर्मी पैदल ही नर्मदा घाट पर पहुंच गए। पुलिस को आता देख युवक दंग रह गए। पुलिसकर्मियों ने सभी युवकों को नर्मदा तट पर एकहट्ठा किया और फिर वहीं पर उनसे 100 उठक बैठक लगवाईं और ये भी कहलवाया कि अब वो कभी कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन नहीं करेंगे। बता दें कि तट पर स्नान करने पहुंचे युवकों की संख्या 20-25 थी। नर्मदा नदी के घाट पर युवकों को पुलिस द्वारा उठक-बैठक लगवाने का वीडियो भी किसी ने बनाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर आरक्षक ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध और दूसरी लड़की से कर ली शादी

 

 

कोरोना कर्फ्यू में नर्मदा में स्नान करना प्रतिबंधित है
तहसीलदार विवेक सोनकर और थाना प्रभारी पुष्पकरण मुवेल ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू में नर्मदा के घाटों पर जाना और नर्मदा नदी में स्नान करना प्रतिबंधित है। लेकिन इसके बावजूद 25-30 युवक शुक्रवार की शाम नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए पहुंचे थे जिन्हें उठक-बैठक लगवाकर समझाइश दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस लगातार नर्मदा के घाटों के साथ ही शहर का भ्रमण भी करती है और जो भी कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करते पाया जाता है उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

देखें वीडियो- ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग बंद होने से वैक्सीनेशन सेंटर पर लगीं लंबी कतारें

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81lqdt

ट्रेंडिंग वीडियो