खून से लथपथ मिला टैंकर का हेल्पर, इंडियन ऑयल के गोपालपुर डिपो से करता था डीजल व पेट्रोल परिवहन का काम, इलाज के दौरान हुई मौत

Indian Oil: इंडियन ऑयल के गोपालपुर डिपो से डीजल व पेट्रोल परिवहन करने वाले एक टैंकर का हेल्पर खून से लथपथ मिला है। इलाज के दौरान हेल्पर की मौत हो गई। पुलिस हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है।

कोरबा. गुरुवार सुबह लगभग 7.30 बजे गोपालपुर मेनरोड पर एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ था। सूचना पर पुलिस ने व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती किया। इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान बलिराम उम्र 45 साल पिता सोनसाय से की गई है, जो विकासखंड करतला अंतर्गत ग्राम सेन्द्रीपाली का निवासी था। गोपालपुर डिपो से डीजल पेट्रोल का परिवहन करता था। मृतक के सिर, हाथ और पैर पर चोट के गंभीर निशान हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने भी बलिराम की मौत का कारण हत्या माना है। हालांकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। पुलिस मर्ग कामय कर जांच कर रही है।

Read More: प्रेमनगर में खूनी झड़प का वीडियो हुआ वायरल, एक युवक पर बरस रही लाठियां, वीडियो देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इधर, पुलिस ने जयराम नाम के युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जयराम उसी टैंकर का ड्राइवर है, जिस पर बलिराम हेल्परी करता था। जयराम ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार रात बलिराम के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे थे। हालांकि यह व्यक्ति कौन थे? जयराम नहीं बता सका है। लेकिन पुलिस को बलिराम की हत्या में जयराम के शामिल होने की आंशका से इनकार भी नहीं किया है। परिवार ने भी बलिराम के हत्या की आंशका जताई गई है। परिवार के अनुसार बलिराम टैंकर पर ड्राइवरी करता था। जबकि जयराम ने खुद को टैंकर का ड्राइवर और गाड़ी का हेल्पर बताया है।

Read More : Chhattisgarh News

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned