scriptसिटी बस संचालक की मनमानी, परमिट है पर नहीं ले जाते चौक से एक किलोमीटर अंदर तक | Arbitrary of City Bus Operator | Patrika News
कोरबा

सिटी बस संचालक की मनमानी, परमिट है पर नहीं ले जाते चौक से एक किलोमीटर अंदर तक

– महिलाओं, बुजुर्गो एवं बच्चों को अवागमन में काफी परेशानी हो रही है।

कोरबाApr 09, 2018 / 09:32 pm

Shiv Singh

सिटी बस संचालक की मनमानी, परमिट है पर नहीं ले जाते चौक से एक किलोमीटर अंदर तक
कोरबा . हरदीबाजार भिलाई बाजार चौक से एक किलोमीटर अंदर तक परमिट प्राप्त सभी सिटी बसों का संचालन करने की मांगों को लेकर ग्रामीणों ने नगर निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपा है। इनका कहना है कि महिलाओं, बुजुर्गो एवं बच्चों को अवागमन में काफी परेशानी हो रही है।
क्षेत्रवासियों ने आयुक्त को दिए ज्ञापन में कहा है कि हरदीबाजार चौक से एक किलोमीटर अंदर तक सात बसों को परमिट दिया गया है। लेकिन सिटी बस संचालक के द्वारा परिचालन में मनमानी की जा रही है। लोगों को सिटी बस सुविधा से वंचित होना पड़ रहा है। समय से सिटी बस का लाभ लेने के लिए एक किलोमीटर अधिक चलना पड़ता है। जिससे महिलाओं, बुजुर्गो एवं बच्चों को काफी परेशानी हो रहा है।
यह भी पढ़ें
तीन महीने के भीतर अगर ठेकेदार ने नहीं किया ये
काम तो होगी ऐसी कार्रवाई, पढि़ए खबर…

ज्ञापन में उल्लेख है कि पांच सिटी बसों का परमिट है, इसके बाद भी सिर्फ दो ही सिटी बसों को चौक से एक किलोमीटर अंदर तक संचालन हो रहा है। आयुक्त ने समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया है। लोगों का कहना है कि अगर सिटी बस अंदर तक आती है तो इससे बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों को काफी राहत मिलेगी।
यह भी पढ़ें
#Topic Of The Day – अपराधिक प्रवृत्ति वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं मिलेगा कांग्रेस पार्टी का टिकट : महंत

गेवरा तक रात में चलें सिटी बसें
कोरबा. गेवरा-दीपका क्षेत्रवासियों ने जिला सिटी बस के संचालक को अवगत कराया है कि रात्रि के समय कोरबा एवं गेवरा रोड रेलवे स्टेशन से दीपका की ओर आने वाले यात्रियों को भटकना पड़ रहा है। इसलिए रेल के टाइम टेबल के हिसाब से सिटी बस का संचालन की शुरुआत करें। गेवरा क्षेत्र के लोगों का कहना है कि चाम्पा में जनशताब्दी ट्रेन की दीपका से भी कनेक्टिविटी जुड़े जनमानस की मांग को ध्यान में रखते हुए सिटी बस संचालन चाम्पा से भी करे ।

Home / Korba / सिटी बस संचालक की मनमानी, परमिट है पर नहीं ले जाते चौक से एक किलोमीटर अंदर तक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो