scriptMurder in Love Triangle: बेवफा पत्नी ने ही आशिक व दोस्त से बेरहमी से कराया यूट्यूबर पति का कत्ल, 3 महीने पहले ही रची थी साजिश | Murder in Love Triangle: Wife kills Youtuber spouse with boyfriend, 1 more accomplice | Patrika News
कोरीया

Murder in Love Triangle: बेवफा पत्नी ने ही आशिक व दोस्त से बेरहमी से कराया यूट्यूबर पति का कत्ल, 3 महीने पहले ही रची थी साजिश

Murder in Love Triangle: चनवारीडांड़ के मौहारीपारा ग्राउंड में मिला था युवक का शव, पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, जबकि प्रेमी व उसके दोस्त को तलाश करने गई झारखंड

कोरीयाMay 18, 2024 / 10:31 am

rampravesh vishwakarma

Murder in Love Triangle: Wife arrested in husband murder case
Murder in Love Triangle: मनेंद्रगढ़ के चनवारीडांड़ मौहारीपारा में मिली युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पत्नी ने ही अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर 15 मई की रात पति का बेरहमी से कत्ल कराया था। 16 मई की सुबह उसकी लाश उसकी लाश मौहारीपारा में मिली थी। मृतक यूट्यूबर था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी व उसके दोस्त को तलाश करने झारखंड गई है। पत्नी ने ही 3 महीने पहले पति की हत्या की साजिश रची थी।

16 मई की सुबह 6.15 बजे मनेंद्रगढ़ पुलिस को मोबाइल से सूचना मिली कि मौहारीपारा चनवारीडांड ग्राउण्ड फॉरेस्ट डिपो के पीछे एक व्यक्ति का शव पड़ा है। मौके पर पहुंच कर मुआयना किया गया। इस दौरान मृतक यूट्यूबर रईस अहमद 40 वर्ष को अज्ञात आरोपी ने हाथ-मुक्का, लात तथा हथियार से मारपीट कर हत्या करना प्रथम दृष्टया पाया गया।
Murder in Love Triangle: : dead body found on the ground
मामले में मृतक के भाई नसीर अहमद ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि चचेरा भाई मृतक रईस अहमद का विवाह करीब 4-5 साल पहले मौहारपारा निवासी सफीना पिता मो. याकूब के साथ सामाजिक रीति-रिवाज से हुआ था। दोनों दांपत्य जीवन से 3 साल की एक पुत्री है।
पिछले एक-डेढ़ महीने से अपनी पत्नी एवं बच्ची को साथ लेकर मौहारीपारा चनवारीडांड में किराए के मकान में रहता था। घटना तिथि 15 मई की रात अज्ञात आरोपी ने रईस की हत्या कर शव को फॉरेस्ट डिपो के पीछे फेंक दिया था। मामले धारा 302 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।
यह भी पढ़ें
CG Road Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 3 युवकों को मारी टक्कर, 2 की मौत, तीसरे को रगड़ती ले गई कार

Murder in Love Triangle: पत्नी ने 3 महीने पहले हत्या की रची थी साजिश

एएसपी अशोक वाडेगांवकर ने बताया कि वारदात की जांच में मृतक की पत्नी पर संदेह हुआ। जब उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। मृतक की पत्नी सफीना ने पुलिस को बताया कि 15 फरवरी 2024 को आरजू खान के पास फोन कर अपने पति रईस अहमद की हत्या कराने की योजना बनाई थी।
फिर 15 मई की रात करीब 2 बजे आरोपी आरजू खान पिता शाह आलम (20) अपने बुआ के लडक़े खुशी खान के साथ मौहारीपारा मनेंद्रगढ़ अपनी बाइक से पहुंचा। फिर सफीना को फोन किया तो दरवाजा खोली।
उसके बाद आरोपी आरजू-खुशी रईस अहमद के बेडरूम में गए। यहां सोते समय हाथ-मुक्का, लात और धारदार हथियार से प्रहार किया। इसके बाद गमछा से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी

यह भी पढ़ें
CG girl commits suicide: प्रेम विवाह कर रह रही युवती ने लगाई फांसी, पति से कहा था- आज काम करने मत जाइए

सबूत मिटाने का भी किया प्रयास

वारदात के बाद सबूत को छिपाने के लिए शव को फॉरेस्ट डिपो के पीछे रख दिया गया। मामले में आरोपी पत्नी सफीना खातून (21) से घटना में प्रयुक्त मोबाइल जब्त कर लिया गया है। साथ ही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। धारा 302 के प्रकरण में अब धारा 201, 120 बी, 34 जोडी गई है। आरोपी आरजू खान और खुशी को गिरफ्तार करने टीम झारखंड रवाना हो गई है।

4-5 महीने पहले प्रेमी के साथ हुई थी फरार

मृतक के भाई नसीर ने पुलिस को बताया कि सफीना करीब 4-5 महीने पहले गढ़वा झारखंड निवासी आरजू खान के साथ भाग गई थी। फिर पत्नी ने अपहरण होने की बात कही थी। लेकिन मृतक रईस ने एसडीएम कोर्ट व झारखंड पुलिस में शिकायत करने के बाद जैसे-तैसे उसे छुड़वाया और अपने साथ लेकर मनेंद्रगढ़ आया।
इसके बाद उसके परिवार ने उसे घर से निकाल दिया था। फिर वह अपनी पत्नी व बच्ची के साथ किराए के मकान में रहता था। कार्यवाही में थाना प्रभारी अमित कौशिक, एसआई सत्येन्द्र सिंह, चेतन राजवाड़े, राकेश शर्मा, किशन चौहान, नईम खान, इस्तायक खान, मुमताज खान, हेमंत मिंज, पुष्कल सिन्हा, राकेश शर्मा सहित अन्य शामिल थे।

Hindi News/ Koria / Murder in Love Triangle: बेवफा पत्नी ने ही आशिक व दोस्त से बेरहमी से कराया यूट्यूबर पति का कत्ल, 3 महीने पहले ही रची थी साजिश

ट्रेंडिंग वीडियो