scriptभाई-बहन का रिश्ता शर्मसार, भाई ने की बहन को मारने की कोशिश | Brother trying to kill sister | Patrika News
कोटा

भाई-बहन का रिश्ता शर्मसार, भाई ने की बहन को मारने की कोशिश

मुंह बोला भाई बहन को चाकू मार हुआ फरार ,निजी अपस्ताल आईसीयू में चल रहा है ईलाज

कोटाJan 11, 2018 / 10:02 pm

shailendra tiwari

Ghayal Ladki
कोटा। कैथूनीथाना थाना क्षेत्र में बुधवार को मुंह बोले भाई ने बहन को चाकू मार घायल कर वहां से फरार हो गया। पुलिस उपाधिक्षक राजेश महेशराम ने बताया कि विधवा पदमा महावर अपने दो बच्चों के साथ कैथूनीपोल मोखापाड़ा में खुद के मकान में रहती है। पिछले डेढ़ साल से विजय अपने माता-पिता के साथ पदमा के घर पर ही किराए से रहता था ।
यह भी पढ़ें

बडे भाई ने टोका तो ले ली छोटे भाई की जान, अब भुगतेगा उम्रकैद की सजा

कुछ दिनों पहले विजय व पदमा के बीच में कुछ कहासुनी हो गई ओर पदमा ने विजय से उसका घर खाली करने को कहा,लेकिन उसने घर खाली नहीं किया। बुधवार को दोनों के बीच कहासुनी हुई तो विजय ने घर पर ही अवसर पाकर पदमा पर चाकू से वार कर उसे घायल कर वहां से फरार हो गया। पदमा के शरीर पर चाकू से पांच जगह वार किया गया है। जिससे लोगों ने झालावाड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल के भर्ती करवाया है। जहां पर आईसीयू वार्ड में उसका ईलाज किया जा रहा है। विजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Exclusive Interview: जो खेल रहें बच्चों की जिंदगी से अब उनकी खैर नहीं : मनन चतुर्वेदी



बेटी बना रखा था-

विजय की मां गुड्डी ने बताया कि वह पिछले डेढ़ से दो साल पदमा के घर पर ही किराए से रह रही है। पदमा का व्यवहार अच्छा होने के कारण उसने उसे बेटी बना रखा था। ऐसे में दोनों परिवार अच्छे से अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। विजय ठेकेदार के पास अलमारी बनाना का काम करता था। कुछ दिनों पहले पदमा ओर विजय के बीच कहासुनी हो गई। ऐसे में पदमा ने विजय से घर खाली करने के लिए कहा,लेकिन उसने खाली नहीं किया। इसपर बुधवार को दोनों के बीच कहासुनी हुई।
यह भी पढ़ें

Utility News: जानिए ई-वे बिल की अनिवार्यता और कैसे करें इसे जनरेट



उस समय में कमरे में ही खाना बना रही थी। ऐसे में मुझे पदमा के चिल्लाने की आवाज आई तो कमरे से बाहर आकर देखा तो विजय ने हाथ में चाकू था। जिससे उसने पदमा के कई जगह पर चाकू मार घायल कर दिया था। इसके बाद जब विजय को पकडऩे की कौशिश की तो वह वहां से भाग गया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो